शिक्षक/कर्मचारीहेडलाइन

जशपुर जिलाध्यक्ष की अगुवाई में सहायक शिक्षक फेडरेशन की कोर टीम मुख्यमंत्री से मिली, अजय गुप्ता बोले, वेतन विसंगति व संशोधन निरस्तीकरण के मुद्दे पर रखी बातें

रायपुर 14 दिसंबर 2023। सहायक शिक्षक समग्र शिक्षक फेडरेशन का प्रतिनिधिमंडल आज मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय से मिला। फेडरेशन की कोर टीम आज जशपुर जिलाध्यक्ष अजय गुप्ता की अगुवाई में मुख्यमंत्री से मिलने पहुंची और उनसे शिक्षकों के मुद्दों विस्तार से चर्चा की। पहुना में हुई इस मुलाकात में कई अहम विषयों की तरफ सरकार का ध्यान आकृष्ट कराया। मुख्यमंत्री ने कहा कि ये सरकार आमलोगों की सरकार है, ये न्याय देने वाली सरकार है। सरकार हर वर्ग के लिए काम करेगी।

इस दौरान अजय गुप्ता ने मुख्यमंत्री से वेतन विसंगति के मुद्दे पर भी सहायक शिक्षकों को आ रही परेशानी से अवगत कराया। वहीं संशोधन प्रभावित शिक्षकों के मुद्दे पर भी फेडरेशन की तरफ से अपनी बातों को रखा। करीब 10 मिनट की चर्चा में शिक्षकों के अन्य पहलुओं के बारे में भी विस्तार से बातें हुई। मुलाकात के बात मीडिया को अजय गुप्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री बनने के बाद ये पहली मुलाकात थी। सौजन्य इस मुलाकात में फेडरेशन की मांगों से मुख्यमंत्री को अवगत कराया गया है।

मुख्यमंत्री काफी संवेदनशील है, इसलिए हमे पूरा विश्वास है कि कर्मचारी वर्ग के लिए वो जरूर सकारात्मक निर्णय लेंगे। अजय गुप्ता ने कहा कि पहले भी विपक्ष में रहते हुए विष्णुदेव साय ने कर्मचारी वर्ग के लिए आवाज उठायी है, इस बार उन्हें मौका मिला है, कि वो सबके लिए न्याय कर सकें, तो हमें पूरा भरोसा है कि मुख्यमंत्री का कर्मचारियों को भरपूर साथ मिलेगा। आने वाले दिनों कर्मचारियों व शिक्षकों के हित में महत्वपूर्ण फैसले होंगे, इसकी उम्मीद है।

Back to top button