हेडलाइन

CG ब्रेकिंग : IED ब्लास्ट के चपेट में आने से DRG का एक जवान घायल,अस्पातल में कराया गया भर्ती…

बीजापुर…बीजापुर से एक बड़ी खबर आ रही है। यहाँ गंगालूर और पुसनार के बीच माओवादियों द्वारा लगाये गये आईडी ब्लास्ट के चपेट में आने डीआरजी का एक जवान घायल हो गया। बताया जा रहा है कि जवान नक्सल आपरेशन से लौट रहे थे,उसी दौरान नक्सलियों द्वारा लगाये गये आईडी ब्लास्ट हो गया। जिसके चपेट में आकर एक जवान घायल हो गया। जिस उपचार जिला अस्पताल बीजापुर में चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक कोबरा,STF और DRG दंतेवाड़ा,बीजापुर के जवान बीते कल यानी मंगलवार को संयुक्त नक्सल आपरेशन पर निकले थे। खबर है कि उसी दौरान जवानों और नक्सलियों के मुठभेड़ हुई। बताया जा रहा है कि मुठभेड़ के दौरान सुरक्षा बल के जवानों ने माओवादियों के स्मारक स्थल को ध्वस्त कर दिया है।

वहीं मौके से जवानों ने भारी मात्रा में दैनिक उपयोग के सामान,विस्फोटक सामान और दवाइयां बरामद करने की खबर है। बताया जा रहा है कि जवानों के आपरेशन से वापस लौटने के दौरान ही नक्सलियों द्वारा लगाये गये प्रेशर आईईडी के चपेट में आने से डीआरजी के जवान अजय मंडावी घायल हो गये। जिन्हें उपचार के लिये बीजापुर लाया गया है। वहीं प्राथमिक उपचार के बाद जवान को चॉपर से रायपुर ले जाने क़ी तैयारी चल रही है।

Back to top button