क्राइमहेडलाइन

CG : बर्थडे पार्टी मातम में बदली, तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर पलटी, दुर्घटना में 5 गंभीर रूप से घायल, 2 ने तोड़ा दम

बिलासपुर 8 मई 2024। न्यायधानी बिलासपुर में जन्मदिन की खुशियां उस वक्त मातम में तब्दील हो गयी, जब बर्थडे पार्टी मनाकर लौट रहे दोस्तों की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराने के बाद तीन से चार बार पलटी खाते हुए ट्रेलर की चपेट में आ गई। इस भीषड़ सड़क दुर्घटना के दौरान कार में सवार 5 दोस्तों में से 2 की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि तीन अन्य की हालत नाजुक बतायी जा रही है। बताया जा रहा है कि दुर्घटना के बाद बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कार में दो शख्स फंस गये थे, जिन्हे पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद रेस्क्यू कर बाहर निकाला, लेकिन देर होने के कारण उनकी जान नही बचायी जा सकी।

भीषण सड़क दुर्घटना का ये पूरा मामला तोरवा थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मंगलवार को देवरीखुर्द में रहने वाले रेलवे कर्मी ओमवीर सिंह अपने दोस्तों के साथ बर्थ डे सेलिब्रेट करने घर से निकले थे। सभी कार क्रमांक सीजी 10 एपी 8734 में सवार थे। बताया जा रहा है कि देर रात सभी दोस्त बर्थडे मना कर कार से देवरीखुर्द की तरफ वापस लौट रहे थे। इसी दौरान रात करीब साढ़े 11 बजे तोरवा के पावर हाउस के पास तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर डिवाइडर से जा टकराई। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि डिवाइडर से टकराने के बाद कार तीन से चार बार पलटी खाने के बाद दूसरी तरफ से आ रहे ट्रेलर की चपेट में आ गयी। इस भीषण दुर्घटना के बाद कार जहां बुरी तरह से क्षतिग्रस्त होकर चिपट गयी।

वहीं उसमें सवार युवक अंदर ही फंस गये। स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को बाहर निकालने की कोशिश की गयी, लेकिन वे कामयाब नहीं हुए। इसके बाद लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। खबर मिलते ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई।इस दौरान पुलिसकर्मियों ने काफी सुझबूझ के साथ आसपास के लोगों की मदद से युवकों को बाहर निकालने की कोशिश की। घंटों की मशक्कत के बाद तीन घायल युवकों को सुरक्षित बाहर निकाला गया। तीनों को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। पुलिस के मुताबिक अस्पताल में परीक्षण के बाद ओमवीर सिंह और भागीरथी नामक शख्स का डाॅक्टर द्वारा मृत घोषित कर दिया गया। वहीं कार में सवार विरेंद्र और राजेंद्र सिंह सहित एक अन्य की हालत गंभीर बतायी जा रही है। पुलिस ने इस भीषण सड़क दुर्घटना पर अपराध दर्ज कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है। उधर इस हादसे की जानकारी के बाद से मृतकों के परिवार में मातम व्याप्त है।

Back to top button