क्राइम

CG – सड़क दुर्घटना में सब इंस्पेक्टर सहित 3 पुलिस जवानों की दर्दनाक मौत, दवा लेकर लौटते वक्त तेज रफ्ताई कार ने बाईक को मारी टक्कर, सब इंस्पेक्टर ने मौके पर …..

 

सुकमा 6 दिसंबर 2021- नक्सल प्रभावित सुकमा जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है, यहां सड़क दुर्घटना में एक सब इंस्पेकटर सहित 3 जवानों की दर्दनाक मौत हो गयी है। बताया जा रहा है कि मृतक संब इंस्पेक्टर सहित दोनों जवान पुलिस लाईन में पदस्थ थे, जो कि मेडिकल स्टोर से दवा लेकर पुलिस लाईन वापस लौटते वक्त सड़क दुर्घटना के शिकार हो गए। पूरा घटनाक्रम सुकमा कोतवाली थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि 61 वर्षीय सब इंस्पेक्टर अथियासीस मिंज की पुलिस लाईन में पोस्टिंग थी। रविवार की देर शाम लाईन के एक जवान की तबियत खराब होने पर उसे लेकर सब इंस्पेक्टर दवा लेने बाजार गये थे। रात करीब 7 बजें के लगभग बाईक पर सब इंस्पेक्टर अथियासीसी मिंज के साथ ही प्रधान आरक्षक रघुनाथ मरकाम और आरक्षक सोमनाथ मरकाम सवार थे। तीनों बाजार से दवा लेकर वापस पुलिस लाईन लौट रहे थे, तभी दूसरी तरफ से आ रही तेज रफ्तार बलेनो कार के चालक ने बाईक को चपेट में लेकर जबरदस्त टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में बाईक सवार सब इंस्पेक्टर सहित दोनों जवान बुरी तरह से घायल हो गये। आनन-फानन में राहगीरों की मदद से घायलों को अस्पताल ले जाया गया, जहां पहुंचने से पहले ही इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल सब इंस्पेक्टर अथियासीस मिंज की मौत हो गयी, वही दोनों घायल पुलिस जवानों को जगदलपुर मेडिकल कालेज रिफर किया गया, जहां उपचार के दौरान एक जवान ने दम तोड़ दिया, तो वही तीसरे जवान को रायपुर रिफर करने के बाद उसकी रास्तें मेें मौत हो गयी। सुकमा के कोतवाली थाना क्षेत्र में हुए इस सड़क दुर्घटना में पुलिस जवानों की दर्दनाक मौत की खबर के बाद पुलिस विभाग में मातम पसरा हुआ है।

NW न्यूज़ से सुकमा कोतवाली थाना प्रभारी संजय सिंह ने बताया कि पुलिस लाईन में पदस्थ सब इंस्पेक्टर सहित दो जवानों की सड़क दुर्घटना में मौत हुई है। तीनों पुलिस लाईन में पदस्थ थे। प्राथमिक जानकारी में पता चला है कि बीमार जवान के लिए दवा लेकर तीनों बाईक से लौट रहे थे, तभी बलेनो कार के ड्राइवर ने बाईक को चपेट में ले लिया। इस दुर्घटना में सब इंस्पेक्टर अथियासीस मिंज की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी थी, जबकि दो जवानों ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर कार को जब्त कर लिया है।

Back to top button