क्राइमटॉप स्टोरीज़

सेक्स रैकेट : स्पा सेंटर में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा…. नकली ग्राहक भेज पुलिस ने मारा छापा, तो अंदर का नजारा देख खुद हो गयी शर्मिंदा…..12 लड़कियों समेत 15 गिरफ्तार

बहादुरगढ़ 22 दिसंबर 2021। स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने स्पा सेंटर में जब छापेमारी की, तो वहां का नजारा देख वो भी हैरत में पड़ गयी। हरियाणा के बहादुरगढ़ में पुलिस ने मंगलवार को एक मॉल के 3 स्पा सेंटरों में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने रेड मार स्पा सेंटरों से 12 लड़कियों, दो ग्राहकों समेत तीन महिला मैनेजरों को पकड़ा। इन सभी के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को सूचना मिली थी कि दिल्ली से सटे बहादुरगढ़ में कुछ स्पा सेंटरों की आड़ में अनैतिक देह व्यापार का धंधा चल रहा है। शहर में अधिकतर स्पा सेंटर दिल्ली-रोहतक रोड के दोनों ओर चल रहे हैं। इस सूचना के आधार पर एसपी वसीम अकरम के निर्देशानुसार एएसपी भारती डबास के नेतृत्व में महिला थाना और शहर थाना पुलिस की टीम ने सोमवार देर शाम कार्रवाई की।

टीम ने रोहतक-दिल्ली रोड स्थित कोरोना आर्केड मॉल में चल रहे तीन स्पा सेंटरों में दस्तक की। पुलिस कार्रवाई से स्पा सेंटरों में हड़कंप मच गया।नकली ग्राहक बनाकर पुलिस कर्मियों को स्पा सेंटरों में भेजा गया। जब संदिग्ध गतिविधि मिली तो पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी। पुलिस ने यहां पांच सेंटरों पर छापा मारा। इस दौरान तीन सेंटरों से तीन महिला मैनेजर समेत 15 युवतियां पकड़ी गई। इसके अलावा दो सेंटर से दो ग्राहक युवक भी काबू किए गए। दोनों युवक बहादुरगढ़ इलाके के रहने वाले हैं।

बता दें कि बहादुरगढ़ के रोहतक दिल्ली रोड पर स्थित आर्केड मॉल में दूसरी मंजिल पर काफी स्पा सेंटर खुले हुए हैं। कुछ दिन से पुलिस को शिकायतें मिल रही थी कि इन स्पा सेंटर की आड़ में मॉल के भीतर वेश्यावृत्ति का धंधा चल रहा है। इसी आधार पर एडिशनल एसपी भारती डबास के नेतृत्व में मंगलवार को पुलिस ने मॉल में बने स्पा सेंटरों पर रेड की।

इस दौरान रोजमेरी, सिक्स सेंस एक अन्य स्पा सेंटर पर तीन महिला मैनेजर के अलावा 12 लड़कियां और दो ग्राहक रंगे हाथों आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े। इसके बाद सभी आरोपियों को बहादुरगढ़ सिटी थाना लाया गया। पुलिस ने तीनों स्पा सेंटर के खिलाफ अलग-अलग FIR दर्ज की है। पुलिस की कार्रवाई से स्पा सेंटर चलाने वाले लोगों में हड़कंप मचा हुआ है। क्योंकि बहादुरगढ़ में बड़ी संख्या में स्पा सेंटर खुले हुए हैं।

Back to top button