टॉप स्टोरीज़

VIDEO: होटल की लॉबी में बिना कपड़ों के निकली महिला….स्टाफ को जमकर पीटा… वायरल हो रहा वीडियो….

नई दिल्ली 19 दिसंबर 2022 सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, इसमें बिना कपड़े पहने एक महिला होटल के स्टाफ को पकड़-पकड़कर पीट रही है. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभी तक मिली जानकारी के मुातबिक नग्न महिला विदेशी है. महिला किसी बात पर होटल स्टाफ को पीट रही है. वीडियो में विदेशी महिला को होटल में बवाल मचाते देखा जा सकता है. लोग उसे समझाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन वह शोर मचा रही है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो राजस्थान के जयपुर का है. वीडियो में सुना जा सकता है कि बवाल मचाने के बाद पुलिस बुलाने की बात कही जा रही है.

वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि महिला नग्न अवस्था में जमकर बवाल मचा रही है। जानकारी के मुताबिक पता चला है कि ये वायरल वीडियो जयपुर के किसी फाइव स्टार होटल का है। वायरल वीडियो में विदेशी महिला जमकर हंगामा करती नजर आ रही है। मौके पर मौजूद लोग महिला को समझाने की काफी कोशिश करते हैं लेकिन महिला किसी की एक नहीं सुनती वो वहां मौजूद स्टाफ पर टूट पड़ती है। इस बीच एक महिला स्टाफ बीच बचाव के लिए आती है लेकिन वो शोर मचाते हुए उसको पीटने लगती है।

https://twitter.com/NCMIndiaa/status/1603720985760264193

जानकारी के मुताबिक ये वीडियो राजस्थान के जयपुर का है। वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि महिला ने पूरी तरह अपना आपा खो दिया है। लाख समझाने के बाद भी जब महिला किसी की नहीं सुनती तो वहां मौजूद लोग पुलिस को बुलाने की बात कहते हैं। हलांकि ऐसा वो क्यों कर रही ये माजरा समझ नहीं आ रहा है।

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है। इसके साथ ही लोग इस पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Back to top button