क्राइम

CG: शादीशुदा शख्स का गांव की युवती से था अवैध संबंध,गुस्सायें युवक ने बीच गांव में उतार दिया मौत के घाट…मचा हड़कंप

कांकेर 5 जुलाई 2023। नक्सल प्रभावित कांकेर जिला में अवैध संबंधों को लेकर एक शादीशुदा शख्स की हत्या का मामला सामने आया हैं। बताया जा रहा हैं कि शादीशुदा शख्स का गांव में रहने वाली युवती से अवैध संबंध था, जो कि गांव के एक युवक को नागवार गुजरा और उसने आज शादीशुदा शख्स की गांव के बीच सरेराह धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी। पुलिस गिरफ्त में आये आरोपी ने बताया हैं कि मृतक के कारण गांव का माहौल खराब हो रहा था, जो कि उसे बर्दाश्त नही था।

हत्या की ये वारदात चारामा थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक ग्राम भोथा निवासी ओमेश बघेल का परिवार निवास करता हैं। शादीशुदा ओमेश का गांव की ही एक युवती से प्रेम संबंध था। दोनों के इस रिश्ते को देखकर गांव में ही रहने वाले लखेश्वर बघेल को अच्छा नहीं लगता था। बताया जा रहा हैं कि ओमेश बुधवार को गांव के नल से पानी भरने के बाद घर लौट रहा था। इसी दौरान घात लगाकर बैठे लखेश्वर बघेल ने गांव के अटल चौक पर धारदार हथियार से उस पर हमला कर दिया।

एक के बाद एक वार कर आरोपी लखेश्वर वहां से भाग निकला। जबकि बुरी तरह से घायल ओमेश की मौके पर ही मौत हो गई। बीच चौराहे पर हत्या की इस वारदात को देख गांव में हड़कंप मच गया। आनन फानन में घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी। वारदात के कुछ देर बाद ही आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ मेें आरोपी ने खुलासा किया हैं कि मृतक का शादीशुदा होने के बाद भी गांव की युवती के साथ अवैध संबंध था। जिससे गांव का माहौल खराब हो रहा था। इसी बात को लेकर उसने हत्या की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल दाखिल कर दिया हैं।

Back to top button