क्राइम

देवर के साथ चल रहा था पत्नी का अवैध सम्बन्ध, पति ने किया विरोध तो कर दी हत्या….आरोपी महिला गिरफ्तार

राजस्थान 20 दिसंबर 2022: राजस्थान के सीकर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने देवर के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को कुएं में फेंक दिया। पुलिस ने जब जांच तो पूरा मामला सामने आ गया। इस घटना में पकड़े जाने के डर से एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने महिला और उसके देवर को गिरफ्तार कर लिया है।

राजस्थान के सीकर जिले में एक पत्नी ने अपने देवर के साथ मिलकर पति हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपियों ने उसके शव के कुंए में फेंक दिया। वहीं, इस हत्या कांड में शामिल आरोपी ने पुलिस के डर से आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो अवैध संबंध में की गई इस हत्या का राज सामने आ गया। पुलिस ने आरोपी पत्नी और उसके देवर को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार मामला सीकर के खंडेला थाना इलाके का है। मृतक युवक मुकेश कुमार के जीजा नेकीराम ने थाने में केस दर्ज कराया था। पुलिस को दी अपनी शिकायत में उसने बताया कि मुकेश की पत्नी संतोष का चचेरे देवर महिपाल से अवैध संबंध चल रहा था। इस बात की जानकारी मुकेश को लगी तो उसने इसका विरोध किया। इसके बाद महिपाल और संतोष ने उसकी हत्या की साजिश रच डाली। इसके बाद उसने अपने सहयोगी कल्याणमल के साथ मिलकर मुकेश की हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया कि महिपाल 11 दिसंबर की रात मुकेश को अपने साथ खंडेला इलाके में एक ढाबे पर ले गया था। कुछ देर बात महिपाल ने अपने मौसेरे भाई मुकेश को भी ढाबे पर बुला लिया। जहां दोनों ने मुकेश को शराब पिलाई और नशे में होने के बाद गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। बाद में शव को कुएं में फेंक दिया।

अगले दिन कुछ लोगों ने शव कुएं में देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को जब्त कर मामले की जांच शुरू। पकड़े जाने के डर से तीसरे आरोपी कल्याणमल ने 17 दिसंबर की रात ट्रेन से कटकर जान दे दी। पुलिस ने संतोष देवी और महिपाल को गिरफ्तार कर लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

Back to top button