क्राइमहेडलाइन

रेप के आरोपी की नौटंकी से पुलिस घंटों रही परेशान…थाना में खा लिया बल्ब, तो जज के सामने बेहोश होने का किया नाटक..जेल में भी हरकतों से नहीं आया बाज..

दुर्ग 17 अप्रैल 2023। रेप के एक आरोपी ने पुलिस को खूब परेशान किया। गिरफ्तारी के बाद आरोपी ने पहले तो थाने में जहर खा लेने का नाटक किया और फिर कोर्ट में जज के सामने भी बेहोश हो जाने का ढोंग करता था। आरोपी की इस नौटकी से पुलिस घंटों परेशान रही। आरोपी का नाम यश धुर्वे है। दरअसल शनिवार की आधी रात आरोपी एक महिला के घर में घुस गया और गले में सब्जी काटने का चाकू, टिकाकर जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाकर अनाचार किया।

महिला के हल्ला करने पर जान से मारने की धमकी देकर चूप करा दिया और किसी को सूचना न दे पाये इस आशय से जाते जाते आरोपी महिला का मोबाईल साथ ले गया। संदेह के आधार पर पुलिस अभिरक्षा में लेकर पूछताछ हेतु स्टेशन लाकर तलाशी पर महिला का मोबाइल बरामद हुआ। आरोपी गिरफ्तारी एक अपराध से बचने के लिए बाथरूम करने के बहाने बाथरूम में जाकर बाथरूम में लगे बल्ब को तोड़कर पीछे हिस्सा अपने मुँह में चबाकर बहोश होने का नाटक करता रहा जिसे जहर खाने की अनदेशा पर अस्पताल में ईलाज कराया गया।

आरोपी को कोर्ट में पेश किया तो वहां भी अजीबो गरीब हरकत की। मजिस्ट्रेट के सामने मारपीट करने का झूठा कथन करते हुए पुन बेहोश होने का नाटक करता रहा। जिसे रिमाण्ड में जेल दाखिल करने ले जाने पर जेल में भी हाथ पैर निष्क्रिय होने का ढोंग करता रहा। पुलिस अधिकारी एवं कर्मचारी द्वारा धैर्यपूर्वक आरोपी को जेल दाखिल किया गया। गिरफ्तार आरोपी नशे का आदि हैं एवं आदतन अपराधि है जो जेल न जाना पड़े इस आशय से पुलिस न्यायालय एवं जेल में नौटंकी करता रहा किन्तु पुलिस कार्यवाही से बच नहीं पाया।

Back to top button