हेडलाइन

बच्चियों को कथित तौर पर किडनैप कर ले जा रहे बाइक सवार को ग्रामीणों ने धुना, 3 किलोमीटर तक पीछा कर ग्रामीणों ने पकड़ा

बालोद 13 मई 2023। बच्ची को बाइक को ले जा रहे संदिग्ध व्यक्ति को ग्रामीणों ने पकड़कर दम भर पीट दिया। मामला बालोद के गुरुर का है। ग्रामीण ने अपहरण के संदेह में बाइक सवार को पकड़ा और फिर उसकी पिटाई कर दी। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और संदिग्ध को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाया। जानकारी के मुताबिक चिरचारी गांव में अनजान व्यक्ति बाइक पर 2 बच्चियों को जबरिया ले जा रहा था।

बाइक पर बच्चियों को जोर-जोर से रोता देख, ग्रामीणों को संदेह हुआ, जिसके बाद ग्रामीणों ने बच्चियों को ले जा रहे बाइक सवार को रूकने को कहा, लेकिन बाइक सवार ने अपनी रफ्तार बढ़ा दी, जिसके बाद लोगों ने करीब तीन किलोमीटर दूर ले जाकर उसे पकड़ा। लोगों ने आरोपी को कन्नेवाड़ा पेट्रोल पंप पर रोका। इसके बाद ग्रामीणों ने संदिग्ध व्यक्ति की जमकर पिटाई कर दी। घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

ग्रामीणों ने कहा कि आरोपी बच्चियों को अपनी बाइक पर जबरदस्ती बिठाकर ले जा रहा था, लेकिन समय रहते उन्होंने देख लिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को अपनी हिरासत में लेकर पूछताछ की। आरोपी ने अपना नाम अरविंद नेताम बताया है। वो सिर्राभाटा गांव का रहने वाला है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 151 के तहत मामला दर्ज किया है।

सहायक उप निरीक्षक विश्वजीत मेश्राम ने बताया कि आरोपी की मेडिकल जांच कराई जा रही है। पुलिस ने आरोपी के साथ-साथ उन ग्रामीणों के खिलाफ भी मामला दर्ज करने के निर्देश दिए गए हैं, जिन्होंने संदिग्ध की पिटाई की है। पुलिस इस मामले में विस्तार से जांच कर रही है।

Back to top button