क्राइम

बांदा में दर्दनाक हादसा, जिस ट्रेन से सफर कर रहा था भाई, उसी से कटकर बहन की हुई मौत….

बांदा 01 जनवरी 2022: यूपी के बांदा में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जिस ट्रेन में भाई सफर कर रहा था उसी से कटकर बहन की दर्दनाक मौत हो गयी। जब इस बात का पता भाई को पता चला तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गयी।

यहां एक महिला की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। महिला अपनी बकरी को बचाने के लिए ट्रैक पर आ गई थी, जिससे वह बलिया एक्सप्रेस की चपेट में आ गई। अफसोस की उसकी बकरी की भी ट्रेन से कटकर मौत हो गई। इस हादसे में मार्मिक दृश्य यह है कि महिला जिस ट्रेन से कटकर मरी है, उसी में उसका भाई सवार था, लेकिन ट्रेन में वह सोया हुआ था। बाद में जब उसको पूरी खबर मिली तो वह सिर पकड़ कर रोने लगा।

जानकारी के मुताबिक, मटौंध के मोहल्ला हरसिन थोक निवासी बाबूलाल की 50 वर्षीय पत्नी शिवकलिया प्रजापति शुक्रवार शाम खेतों की ओर बकरियां चराने गई थी। मुरेड़ी गांव के पुल पर उसकी एक बकरी रेलवे ट्रैक पर चरते हुए चली गई। महिला ने बलिया एक्सप्रेस को नजदीक आते देखा तो वह बकरी को बचाने के लिए दौड़ी। पहले महिला की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। बाद में बकरी की भी ट्रेन की चपेट में आने से कटकर मौत हो गई। शव पटरी में पड़ा होने से ट्रेन करीब आधा घंटे तक मौके पर खड़ी रही। शव हटाने के बाद ट्रेन आगे के लिए रवाना हुई है।

भाई के मुताबिक वह कपड़ो की फेरी लगाने का काम करता है। हादसे के वक्त महोबा से फेरी लगाकर बांदा लौट रहा था। लेकिन हादसे के समय उसकी झपकी लग गयी थी, बाद में जब फोन से सूचना मिली तो उसके होश उड़ गये। SP अभिनंदन के ऑफिस मीडिया सेल से ड्यूटी इंचार्ज नीतीश कुमार ने इस मामले में बताया गया कि शिवकली पत्नी बाबूलाल जो मटौंध में बकरी चराते समय बकरी बचाने के चक्कर मे महिला की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गयी है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Back to top button