क्राइम

प्रोफेसर पर पत्नी ने करायी रेप की FIR, घर में घुसकर मारपीट का आरोप, प्रोफेसर फरार

जगदलपुर 24 अप्रैल 2023। जगदलपुर में मेडिकल काॅलेज के असिस्टेंट प्रोफेसर के खिलाफ पत्नी ने गंभीर आरोप लगाये हैं। पत्नी का आरोप हैं कि उसके पति ने घर में घुसकर उसके साथ मारपीट करने के बाद जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। बताया जा रहा हैं कि शादी के कुछ साल बाद से दोनों अलग-अलग रह रहे थे। पुलिस में मामला आने के बाद इस मामले में एफआईआर दर्ज कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी गयी हैं।

जानकारी के मुताबिक पूरा घटनाक्रम जगदलपुर के परपा थाना क्षेत्र का हैं। परपा थाना प्रभारी ने मामला सेंसेटिव होने के कारण पीड़ित पक्ष्ज्ञ का नाम न बताते हुए बताया कि पीड़ित महिला मेडिकल काॅलेज में नर्स के पद पर कार्यरत हैं। वह मेडिकल काॅलेज के कैम्पस के क्वार्टर में ही रहती हैं। पीड़िता का आरोप हैं कि उसकी शादी मेडिकल काॅलेज के असिस्टेंट प्रोफेसर से हुई थी। लेकिन शादी के कुछ साल बाद ही दोनों के बीच विवाद होने के कारण दोनों अलग हो गये थे। पीड़िता जहां कालेज कैम्पस में ही रहती हैं, वही असिस्टेंट प्रोफेसर टाॅउनशिप में अलग मकान लेकर रहने लगे थे।

पीड़िता का आरोप हैं कि पिछले दिनों उसका पति जबरन घर में आने के बाद उसके साथ दोबारा विवाद करने लगा। मना करने पर उसके द्वारा पीड़िता के साथ मारपीट की गयी और पीड़िता की आपत्ति के बाद भी उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया गया। पीड़ित महिला की इस रिपोर्ट के बाद पुलिस ने मेडिकल कालेज के असिस्टेंट प्रोफेसर के खिलाफ धारा 376 बी के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि वरिष्ठ अधिकारियों के दिशा निर्देश पर दोनों पक्षों की शिकायत के बाद इस मामले में जांच की जा रही हैं। जल्द ही आगे की कार्रवाई की जायेगी।

Back to top button