क्राइम

CG : मैराथन दौड़ के दौरान धावक की मौत, नवा रायपुर में आयोजित था मैराथन दौड़ इस ग्रुप के सीनियर मैनेजर था मृतक

रायपुर 17 दिसंबर 2023। राजधानी रायपुर में आज मैराथन दौड़ के दौरान एक धावक की अचानक दौड़ने के दौरान तबियत बिगड़ गयी और वह रास्त में गिर गया। जब तक उसे मेडिकल सुविधांए दी जाती तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। बताया जा रहा है कि मृतक सारडा ग्रुप के सीनियर मैनेजर के पद पर पदस्थ था। उधर इस घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने पंचनामा कर शव को पीएम के लिए भेज दिया।

मैराथन दौड़ के दौरान मौत की ये घटना राखी थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक आज रविवार को नवा रायपुर में लेट्स रन छत्तीसगढ़ द्वारा द ग्रेट रन छत्तीसगढ़ मैराथन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। प्रतियोगिता 46 वर्षी गजानंद इंगले छह किलोमीटर दौड़ में हिस्सा लिए थे। सुबह दौड़ शुरू होने के साथ ही सबके साथ दौड़ में शामिल होकर गजानंद आगे बढ़ रहे थे।

इसी दौरान पीएचक्यू के पास वह अचानक गिर गए। इस दौरान तत्काल वहां मौजूद अन्य धावकों ने उन्हें उठाने का प्रयास किया। इसके बाद वहां मौजूद पुलिस और एंबुलेंस पहुंच गई। जिसके बाद पीड़ित गजानंद को अस्पताल ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने इस घटना पर मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

Back to top button