क्राइम

CG- तेज रफ्तार सफारी बाईक सवार कोे टक्कर मारकर नाले में जा घुसी, दुर्घटना में बाईक सवार की मौके पर दर्दनाक मौत

 

बेमेतरा 8 फरवरी 2022 । बेमेतरा जिले में तेज रफ्तार सफारी वाहन के चालक ने लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाते हुए सड़क पार कर रहे बाईक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में जहां बाईक सवार युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, वही तेज रफ्तार सफारी दुर्घटना को अंजाम देने के बाद सड़क किनारे नाले में जा घुसी।

पूरा घटनाक्रम खम्हरिया थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि यहां के ग्राम सैगोना निवासी 30 वर्षीय अनिल सिन्हा नामक युवक मोटर सायकल से कर्वधा-शिमगा एनएच पार कर रहा था। तभी दूसरी तरफ से आ रही तेज रफ्तार सफारी के चालक ने उसे चपेट में लेकर टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में युवक को गंभीर चोट लगने पर उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी।

वही दुर्घटना के दौरान तेज रफ्तार सफारी अनियंत्रित होकर सड़क के दूसरी तरफ नाले में जा घुसी। बताया जा रहा है कि सफारी में दो शख्स सवार थे, उन्हे भी चोट आई है। गौरतलब है कि सोमवार की रात भी एनएच पर सड़क दुर्घटना में बाईक सवार 2 युवकों की मौत हो गयी थी। इस दुर्घटना के 12 घंटे के भीतर ही ये दूसरी घटना में एक युवक की मौत हो गयी है। पुलिस ने इस दुर्घटना पर अपराध दर्ज कर सफारी के चालक की पतासाजी शुरू कर दी है।

Back to top button