क्राइम

BREAKING NEWS : 3 की मौत- तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार 3 युवकों को कुचला, तीनों ने अस्ताल में तोड़ा दम

सक्ती 17 जून 2023। सक्ती जिला से बड़ी खबर सामने आ रही हैं। यहां तेज रफ्तार भारी वाहन और बाइक के बीच जोरदार टक्कर में तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गयी। बताया जा रहा हैं कि तीनों युवक एक ही गांव के रहने वाले थे, जो कि बाइक में सवार होकर शक्ति की ओर रवाना हुए थे। इसी बीच अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवको को चपेट में लेकर कुचल दिया। दुर्घटना के बाद तीनों युवको को चिंताजनक हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां तीनों ने दम तोड़ दिया।

सड़क दुर्घटना का ये मामला सक्ती जिला के हसौद थाना क्षेत्र का हैं। जानकारी के मुताबिक ग्राम रनपोटा निवासी शनि चैहान, अनिल चैहान और रामदास वैष्णव बाइक में सवार होकर निकले थे। बताया जा रहा हैं कि गांव से निकलने के दौरान ही मुख्य मार्ग पर अज्ञात तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार युवको को चपेट में लेकर जोरदार टक्कर मार दिया। दुर्घटना में गाड़ी के टक्कर के बाद तीनों युवक छिटक कर दूर जा गिरे।

वहीं आरोपी वाहन चालक दुर्घटना के बाद मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा हैं कि घटना के तुरंत बाद तीनों घायलों को मालखरौदा और डभरा अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान मालखरौदा अस्पताल में दो युवक और डभरा अस्पताल में तीसरे युवक ने दम तोड़ दिया। दुर्घटना की जानकारी के बाद गांव में मातम व्याप्त हैं। पुलिस ने इस दुर्घटना पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी वाहन चालक की पतासाजी कर रही हैं।

Back to top button