क्राइमबिग ब्रेकिंग

सहायक शिक्षक की लाश मिली: स्कूल से लौटने के बाद से नहीं मिल रहा था सुराग…..सहायक की हत्या या आत्महत्या? पुलिस कर रही है जांच….मोबाइल से खुलेगा मौत का राज़

गरियाबंद 9 अप्रैल 2022। शिक्षक की सड़क किनारे लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। शिक्षक का शव सड़क किनारे पेड़ पर फंदे पर लटकी मिली है। अब ये मामला आत्महत्या का है या फिर हत्या का ? पुलिस इस मामले में तफ्तीश कर रही है। मामला गरियाबंद के पांडुका थाना क्षेत्र का है। जहां कुम्हारपारा के पास पेड़ पर 1 सहायक शिक्षक की लाश मिली है। पुलिस मृतक के मोबाइल के आधार पर जांच में जुटी है।

मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। लिहाजा आशंकाएं मौत को लेकर गहरा रही है। शिक्षक का नाम पूनम ध्रुव बताया जा रहा है। जो खट्टी प्राथमिक शाला में पदस्थ थे। बेन्द्री के रहने वाले पूनम ध्रुव शुक्रवार को स्कूल आये थे, लेकिन उसके बाद से उनका कोई सुराग नहीं मिल रहा था।

मिली जानकारी के अनुसार, शिक्षक पूनम ध्रुव का शुक्रवार को स्कूल में व्यवहार सामान्य था, किसी तरह के तनाव की बात भी सामने नहीं आ रही थी, ऐसे में अचानक छुट्टी के बाद शव का मिलना शिक्षकों को हैरान कर रहा है। जानकारी के मुताबिक स्कूल में छुट्टी के बाद पूनम ध्रुव घर जाने की बात कहकर स्कूल से निकला, लेकिन घर नहीं पहुंचा। देर रात तक पूनम के घर नहीं पहुंचने के बाद परिजनों ने तलाश शुरू की, तो उनका शव सड़क के किनारे पेड़ पर लटका हुआ मिला।

पुलिस के मुताबिक मृत शिक्षक के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. इससे इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि उसने ऐसा कदम क्यों उठाया. परिजनों से भी मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है. थाना प्रभारी ने जल्द ही मौत के कारणों का खुलासा होने का भरोसा दिलाया है।

Back to top button