बिग ब्रेकिंग

दिल टूटा तो बीच सड़क बाइक को लगा दी आग…. दिलजले आशिक ने बोला- लव टेंशन है, प्यार में कुछ भी हो सकता है

सरगुजा 26 दिसंबर 2021। एक दिलजले आशिक ने अपना गुस्सा बीच सड़क पर उतारा। माशूका ने दिल तोड़ा तो खफा आशिक ने अपनी बाईक को ही आग लगा दी। आशिकी का ये अजीब किस्सा सरगुजा के सरगवां स्थित मझलीपारा के सड़क का है। अब आशिक के इस करतूत का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। युवक धधकती बाइक के आसपास ही मंडराता रहा। कई लोगों ने उसे समझाने की कोशिश की, लेकिन युवक बाइक के आसपास ही घूमता रहा। युवक खुद को परसा का रहने वाला बता रहा था।

वीडियो बना रहे युवकों ने जब बाइक में आग लगाने की वजह पूछी, तो उसने कहा कि लव टेंशन है, प्यार में कुछ भी हो सकता है। बाइक में इसलिए आग लगायी। घटना क्रिसमस के दिन की है। जानकारी के मुताबिक मझलीपारा की सड़क पर एक बाइक को लोगों ने धू-धूकर जलते हुए देखा। एक युवक ने इस घटना का वीडियो बनाया। युवक से पूछा तो उसने खुद बताया कि मैंने खुद ही बाइक को आग लगा दी है। आज मेरा जन्मदिन है। वीडियो में युवक खुद का नाम दिनेश विश्वकर्मा बता रहा है।

वीडियो बना रहे युवक को दिलजले आशिक ने बताया कि दिल का मामला है, दिल टूट गया है। वीडियो बना रहे युवक के पास से वो युवक फिर से जल रही बाइक के पास ही पहुंच जाता है।

Back to top button