क्राइम

CG : घर में घुसकर 2 भाइयों पर चाकू से जानलेवा हमला,घटना के बाद मचा हड़कंप, पुलिस ने एक आरोपी को किया अरेस्ट

रायपुर 25 अक्टूबर 2023। राजधानी रायपुर में दशहरा की रात एक बार फिर चाकूबाजी की घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है पुरानी रंजीश को लेकर बदमाशों ने घर में घुसकर दो भाईयों पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। इस घटना में गंभीर रूप से घायल एक युवक को एम्स में भर्ती कराया गया है। वहीं घटना के बाद फरार आरोपियों में से एक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

राजधानी रायपुर में चाकूबाजी की ये वारदात आमापारा इलाके के पंचपथ चौक का है। यहां राकेश और राजेश निर्मलकर दो भाई अपने परिवार के साथ रहते हैं। बताया जा रहा है कि उसी मोहल्ले के एक अन्य युवक के साथ इस परिवार की पुरानी रंजिश थी। जिसे लेकर इनके बीच पहले भी कई बार झगड़ा हो चुका है।मंगलवार की राकेश और राजेश निर्मलकर का अपने परिवार के साथ घर पर मौजूद था।

दशहरा उत्सव होने की वजह से पड़ोस के बहुत से लोग रावण दहन देखने गए हुए थे। क्षेत्र में सूनेपन का फायदा उठाकर आरोपियों ने मौका देखकर राजेश के घर में घुस गये।आरोपियों ने घर में घुसते ही गाली-गलौज और धक्का-मुक्की चालू कर दी। इसी बीच राकेश और राजेश के साथ उनकी बहस होने के दौरान आरोपियों ने अपने पास रखे चाकू से पैर और जांघ पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

बताया जा रहा है कि घटना के वक्त घर में पीड़ित के पिता मनोज निर्मलकर और उसकी मां फूलनकुंवर भी मौजूद थी।दशहरा की रात हुए इस हमले में दोनों भाई घायल हो गए। जिन्हें एम्स अस्पताल ले जाकर भर्ती किया गया। उधर घटना की जानकारी मिलते ही आजाद चौक पुलिस ने मामले में अपराध दर्ज कर आरोपियों की पतासाजी शुरू कर दी है। पुलिस ने वारदात में शामिल दुर्गेश पांडे को खोजबीन कर गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा मामले से जुड़े कुछ अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

Back to top button