क्राइम

CG – ग्रामीणों से भरी पिकअप पलटी, 16 को आई गंभीर चोट, 7 की हालत नाजुक, सगाई कार्यक्रम में जाने के दौरान हुआ हादसा, घायलों को……

 

राजनांदगांव 22 नवंबर 2021- राजनांदगांव से महाराष्ट्र एक सगाई समारोह में पिकअप से जा रहे लोगों की तेज रफतार वाहन अनियंत्रित होकर पलट गयी। इस सड़क दुर्घटना में पिकअप में सवार 25 लोगों में 16 ग्रामीण घायल हो गये है, जबकि 7 की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिन्हे राजनांदगांव जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि जगरगुंडरा गांव से 25 लोग रविवार की दोपहर सगाई समारोह में शामिल होने महाराष्ट्र के लिए रवाना हुए थे। पिकअप जीप में सवार होकर निकले ग्रामीण गांव से कुछ दूर ही पहुंचे थे, तभी तेज रफ्तार पिकअप पर से चालक का नियंत्रण हट गया, और मोड़ पर पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गयी, घटना के बाद पिकअप में सवार कुछ लोग नीचे दब गए। आसपास के लोगों ने घटना की सूचना डायल 112 को दी। पुलिस और राहगीरों की मदद से राहत-बचाव कार्य शुरू कराया गया और घायलों को एंबुलेंस से छुरिया अस्पताल भिजवाया गया।
पुलिस के मुताबिक इस सड़क दुर्घटना में पिकअप में सवार 25 लोगों में 16 लोगों को चोंटे आई थीं, इनमें से 7 लोगों की हालत गंभीर होने से उन्हें राजनांदगांव जिला अस्पताल रेफर किया गया। रेफर किए गए लोगों में एक वृद्ध की हालत ज्यादा गंभीर बताई जा रही है। सगाई समारोह में शामिल होने के लिए पिकअप में कुछ महिलाएं भी सवार थी, इनमें से कुछ महिलाओं को भी चोंटे आई हैं।

Back to top button