क्राइम

मर्डर : सोते वक्त महिला का मर्डर….बुजुर्ग महिला की हत्या से इलाके में मची सनसनी… पुलिस पड़ताल में जुटी

जांजगीर 10 मई 2022। जांजगीर में एक बुजुर्ग महिला के मर्डर की खबर से सनसनी फैल गयी। महिला की पत्थर से सर कुचलकर हत्या की गयी है। इस मामले में पुलिस ने मर्डर का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना जांजगीर-चांपा के हसौद थाना क्षेत्र के चिस्दा गांव का है। मृतक महिला का नाम दुकलहिन बाई बतायी जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक हसौद थाना क्षेत्र के चिस्दा गांव में दुकलहिन बाई अकेली रहती है। गरमी की वजह से वो हर दिन बाहर ही खाट पर सोती थी। सुबह जब परिजन उठे तो महिला का लहुलूहान शव देखा। शव देखने से पत्थर से कुचलकर हत्या प्रतीत हो रहा है। 55 साल की दुकलहीन बाइ घर में अकेली थी। पति की रोड एक्सीडेंट में मौत हो चुकी है, जबकि बेटा कोरबा में काम करता है। संगीन वारदात की सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची है और डॉग स्क्वायड, एफएसएल की टीम को बुलाया गया है.

हसौद थाना प्रभारी योगेश पटेल ने बताया कि 55 साल की दुकलहिन बाई साहू, घर में अकेली रहती थी. उसका बेटा कोरबा में काम करता है और पति की रोड एक्सीडेन्ट में मौत हो गई है. बीती रात बुजुर्ग महिला दुकलहिन बाई साहू, घर में ताला लगाकर बाहर आंगन में सोई थी. सुबह जब परिजन उठे तो देखे कि बुजुर्ग महिला की खून से लथपथ लाश पड़ी थी. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. शव को देखने से लग रहा है कि पत्थर से सिर को कुचला गया है. मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का जुर्म दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Back to top button