क्राइम

IAS के बेटे की दर्दनाक मौत : छठी मंजिल से लगायी छलांग, हुई मौत…… पिता है ज्वाइंट सिकरेट्री लेवल के अधिकारी

नयी दिल्ली 26 दिसंबर 2021। IAS के बेटे की खुदकुशी से इलाके में सनसनी फैल गयी। लड़के ने छठी मंजिल से नीचे छलांग लगा थी, इस घटना में बच्चे की दर्दनाक मौत हो गयी। जानकारी के मुताबिक IAS अधिकारी जॉइन सेकेट्री लेवल के अधिकारी हैं और इस समय  श्रम मंत्रालय में तैनात हैं.  दिल्ली पुलिस के मुताबिक,  राजधानी के कॉमन वेल्थ गेम्स विलेज की बिल्डिंग की छठी मंजिल से कूदकर 15 साल के बच्चे ने मौत को गले लगा लिया. यह मामला शनिवार रात करीब 8.30 बजे का है.घटना के वक्त परिवार में मां और पिता मौजूद नही थे. केवल बच्चा घर मे अकेले था. इसी दौरान उसने घर की बालकनी से छलांग लगा दी. इतनी ऊंचाई से गिरने के कारण वो बुरी तरह लहूलुहान हो गया.

लड़के ने जिस वक्त ये खौफनाक कदम उठाया, उसके माता-पिता मयूर विहार बाजार में थे और लड़का घर पर अकेला था. हादसे के बाद आनन-फानन में पड़ोसियों द्वारा उसे मैक्स अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया. ये घटना शनिवार रात करीब साढ़े आठ बजे की है.

क्राइम टीम और एफएसएल टीम ने मौके का मुआयना किया है. अभी तक किसी गड़बड़ी की आशंका नहीं है और आगे की जांच जारी है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक बच्चा मानसिक रूप से परेशान था. जिसका बीते सितंबर से ही इलाज चल रहा था.

Back to top button