क्राइम

CG BREKING – राजधानी में दिनदहाड़े बैंक से लाखों की उठाईगिरी, रूपयों से भरा बैंग लेकर फरार हो गया बदमाश, वारदात के बाद CCTV खंगाल रही पुलिस

 

रायपुर 14 दिसंबर 2021- राजधानी रायपुर में अपराधियों के हौसले किस कदर बुलंद है, इसकी बानगी एक बार फिर देखने को मिली है, यहां शातिर बदमाश ने बैंक के अंदर से रूपयों से भरे बैंग की उठाईगिरी कर फरार हो गया। दिनदहाड़े हुए इस वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस अब CCTV फूटेज के जरिये बदमाशों की तलाश में जुट गयी है।

पूरा घटनाक्रम तेलीबांधा थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है, यहां तेलीबांधा तालाब के सामने स्थित काम्प्लेक्स में केनरा बैंक संचालित है, बैंक में रोज की तरह बैंक कस्टमर आना-जाना कर रहे थे। दोपहर के वक्त भरत कंस्ट्रक्शन ठेका कंपनी का स्टाफ प्रभात नायक बैंक में कैश डिपाजिट करने पहुंचा था। इसी दौरान बैंक में एक युवक प्रभात का पीछा करते हुए बैंक में घुस आया। प्रभात अपने पास बैंग में रखे 4 लाख रूपयें कैश काउंटर में जमा कर पाता, उससे पहले ही मौका देखकर शातिर बदमाश रूपयों से भरा बैंग लेकर मौके से फरार हो गया। उधर बैंक के अंदर से हुए लाखों रूपये की उठाईगिरी की जानकारी होते ही हड़कंप मच गया। तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी।

तेलीबांधा पुलिस टीम ने राजधानी में नाकेबंदी कर बैंक पहुंची, बैंक के सीसीटीवी फूटेज को जब्त कर फरार उठाईगिरी के आरोपी की तलाश कर रही है। पुलिस अधिकारियों की माने तो बैंक के मैनेजर और दूसरे स्टाफ से भी पूछताछ की जा रही है। अब तक की जांच में पुलिस के हाथ एक सीसीटीवी फुटेज लगा है, जिसमें आरोपी रूपयों से भरा बैंग लेकर जाता हुआ नजर आ रहा है। इस फुटेज के आधार पर पुलिस की टीम आरोपी की सरगर्मी से तलाश कर रही है। वही राजधानी में दिनदहाड़े बैंक से हुए इस उठाईगिरी की वारदात ने एक बार फिर अपराधियों के बुलंद हौसल और पुलिस की मुस्तैदी पर सवालिया निशान लगा दिया है।

Back to top button