क्राइम

9 की मौत: ब्रेकिंग- बस और ट्रक में भीषण टक्कर….9 लोगों की मौत, 50 से ज्यादा घायल

बाराबंकी 7 अक्टूबर 2021। यूपी के बाराबंकी जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां डबल डेकर बस और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई है. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इसमें 9 लोगों की मौत हो गई है. इसके अलावा हादसे में 50 से ज्यादा लोग घायल भी हुए हैं. बताया जा रहा है कि ये हादसा थाना देवा अंतर्गत माती क्षेत्र में हुआ है.

खबर के मुताबिक डबल डेकर बस दिल्ली से गोंडा-बहराइच जा रही थी. हादसे के बाद लोगों की चीख पुकार मच गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को बाहर निकाला. पुलिस ने घायल लोगों और शवों को जिला अस्पताल भेजा. जिला अस्पताल में ही घायलों का इलाज चल रहा है. पुलिस के आला अधिकारी मौके पर मौजूद हैं.

गुरुवार की भोर में करीब 5:30 बजे दिल्ली से बहराइच जा रही टूरिस्ट बस जैसे ही देवा कोतवाली क्षेत्र में किसान पथ पर बबुरी गांव के पास पहुंची। सामने से आ रहा एक ट्रक अचानक बेकाबू होकर उससे टकरा गया। टक्‍कर के दौरान रफ्तार इतनी तेज थी कि बस और ट्रक के परखच्चे उड़ गए।

दुर्घटना की सूचना पाते ही भारी संख्या में पुलिस बल और तहसील प्रशासन मौके पर पहुंचा। बस और ट्रक को काटकर घायलों को निकाला गया। सभी घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया जहां पर डॉक्‍टरों ने नौ लोगों को मृत घोषित कर दिया। मरने वालों में रहमान (42) पुत्र निजामुद्दीन निवासी आलापुर बाराबंकी के अलावा किसी अन्‍य यात्री की अभी तक शिनाख्‍त नहीं हो सकी है।

Back to top button