क्राइम

CG ब्रेकिंग – पति,पत्नी की लाश : पत्नी का बिस्तर पर पड़ा तो पति का फंदे पर लटकता मिला शव,फैली सनसनी,हत्या कर सुसाईड करने की आशंका…

जीपीएम 16 अगस्त 2023 गौरेला पेंड्रा मारवाही में पत्नी,पत्नी का संदिग्ध परिस्तिथियों में लाश मिलने से इलाके में सनसनी है।बताया जा रहा है कि यहाँ घर के कमरे में पति ,पत्नी का मिला है। इधर की मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँचकर लोगों से पूछताछ कर रही है।

जानकारी के मुताबिक मामला पेंड्रा थाना इलाके के शिकारपुर गांव का बताया जा रहा है। जहाँ घर के कमरे में बिस्तर पर पत्नी प्रीति रजक का शव पड़ा मिला है,वहीं पति मोहिंदर रजक का फंदे पर लटका हुआ शव मिला है। जिसके बाद गाँव सहित इलाके में सनसनी फैल गयी है। बताया जा रहा कि बीते रात किसी बात को लेकर पति ,पत्नी के बीच जमकर विवाद हुआ था। लिहाजा आशंका है कि पति ने पत्नी कि हत्या कर खुद भी सुसाइड कर लिया हो।

इधर मामले की सूचना मिलते ही एएसपी और थाना प्रभारी सहित टीम मौके पर पहुँचकर शव को पीएम के लिये भेजकर मामले की जांच शुरु कर दी है। पति,पत्नी की मौत किन परिस्थितियों में हुई ये अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। मामले में पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है,फिरहाल पीएम रिपोर्ट आने और पुलिस जांच के बाद ही मौत के असल कारणों का पता चल पाएगा।

Back to top button