क्राइम

CG : दो बच्चों की मौत- तालाब में नहाने गये दो मासूम बच्चे डूबे, दोनों की मौके पर ही मौत…मचा हड़कंप

गरियाबंद 27 मार्च 2024। गरियाबंद जिला में तालाब मेें डूबने से दो मासूम बच्चों की मौत हो गयी। बताया जा रहा कि गांव के ग्रामीण ने मछली पालन के लिए तालाब बना रखा था। उसी तालाब में बच्चे अपने साथियों के साथ नहाने गये थे। जहां गहरायी में जाने के बाद दो बच्चे डूब गये। घटना की जानकारी के बाद गांव में मातम व्याप्त है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

जानकारी के मुताबिक ये दुःखद घटना गरियाबंद के मैनपुर थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि यहां के ग्राम धवलपुर के यादव पारा में ये घटना घटित हुई। यहां मछली पालन के लिए ग्रामीण ने तालाब खुदवाया था। जिसमें नहाने के लिए गांव के कुछ बच्चे गये हुए थे। नहाने के दौरान ही 11 वर्षीय खिलेनद यादव और 7 वर्षीय तुषार यादव पानी की गहराई में चले गये और डूबने लगे।

दोनों बच्चों को डूबता देख दूसरे बच्चे मदद के लिए पुकारने लगे। जब तक ग्रामीण मौके पर पहुंचते, तब तक दोनों बच्चों की पानी में डूबने से मौत हो चुकी थी। घटना की जानकारी मिलते ही बच्चों के परिजन मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों की मदद से दोनों बच्चों के शव को बाहर निकाला गया। घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

 

 

Back to top button