क्राइमटॉप स्टोरीज़

CG- 2 की मौत : बहन की शादी का कार्ड बांटने दोस्त के साथ निकला था भाई…..लौटते वक्त हुआ दर्दनाक हादसा, दोनों की मौके पर ही मौत

बालोद 1 अप्रैल 2022। एक दर्दनाक सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत हो गयी। हादसा उस वक्त हुआ, जब बहन की शादी का कार्ड बांटने भाई अपने दोस्त के साथ निकला था। कार्ड बांटकर लौटने के दौरान तेज रफ्तार बाईक पेड़ से जा टकरायी। घटना डौंडी थाना क्षेत्र के ठेमाबुजुर्ग गांव की बतायी जा रही है। मृतक का नाम दिलीप और नवीन है।

जानकारी के मुताबिक पचेड़े निवासी दिलीप कुमार अपने दोस्त नवीन के साथ गांव में बहन की शादी का कार्ड बांटने गया था। कार्ड बांटकर लौटने के दौरान बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकरायी। बाइक की रफ्तार इतनी तेज थी कि पेड़ से टक्कर के बाद बाइक सहित दोनों युवक गड्ढे में गिर गये। स्थानीय लोगों ने हादसे का अहसास हुआ, तो गड्ढे में दोनों युवक का शव पड़ा था।

हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने युवक की पहचान की और घरवालों को इसकी सूचना दी। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है, परिजनों ने बताये अगले सप्ताह दिलीप की बहन की शादी थी। शादी की तैयारी में दिलीप लगा हुआ था, खुद ही सारी व्यवस्थाएं वो कर रहा था। कल सुबह ही वो कार्ड बांटने निकला था, लौटते वक्त ये हादसा हो गया। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

Back to top button