क्राइमबिग ब्रेकिंग

सरकारी स्कूल में बच्चों ने पढ़ी नमाज , प्रिंसिपल हुआ सस्पेंड..

उत्तर प्रदेश 22 अक्टूबर 2023|उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के ठाकुरगंज के नैपियर रोड स्थित एक प्राथमिक विद्यालय में छात्रों को नमाज पढ़ाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसको लेकर स्थानीय लोगों और हिंदू संगठनों ने नाराजगी जताई है. स्थानीय लोगों का कहना है कि शिक्षा के मंदिर में पढ़ाई जा रही नमाज. 

नैपियर रोड स्थित बेसिक शिक्षा परिषद के प्राथमिक विद्यालय में पढ़ाई के दौरान बच्चो के नमाज पढ़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद क्षेत्रीय पार्षद मनीष रस्तोगी, विश्व हिंदू महासंघ के जिला संयोजक अंकुर सक्सेना, नगर अध्यक्ष आशीष गुप्ता सहित बड़ी संख्या में स्थानीय लोगो ने विरोध जताया. स्कूल की इंचार्ज मीरा यादव पर बच्चों से नमाज अदा कराने का आरोप है. स्कूल का घेराव कर जोन 6 जोनल अधिकारी से की गई शिकायत.  ठाकुरगंज के नैपियर रोड कालोनी में है स्कूल|

महिला प्रोफेसर सस्पेंड

सोशल मीडिया पर जब यह वीडियो वायरल हुआ तो लोगों ने कॉलेज के प्रोफेसर और कॉलेज के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। विवाद को बढ़ता देख कॉलेज प्रशासन द्वारा अधिकारिक बयान जारी किया गया। कॉलेज प्रबंधन ने बताया कि प्रोफेसर ममता गौतम और डॉ। श्वेता शर्मा को सस्पेंड कर दिया गया है। बता दें कि ABES इंजीनियरिंग कॉलेज का यह वायरल हो रहा वीडियो स्टूडेंट्स इंडक्शन प्रोग्राम ‘नवतरंग’ का है।

Back to top button