क्राइम

CG- युवती को घर के बाहर से उठाकर ले गये…फिर किया गैंगरेप, वारदात में शामिल 2 नाबालिग सहित तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जशपुर 6 मई 2022 । जशपुर जिला में एक युवती को घर के बाहर से उठाकर ले जाने के बाद उसके साथ गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिये जाने का मामला सामने आया हैं। पुलिस ने घटना की जानकारी के बाद इस वारदात में शामिल 2 नाबालिग सहित एक युवक को गिरफ्तार किया हैं, जो कि घटना के बाद से फरार हो गये थे।

पूरा घटनाक्रम जशपुर जिला के कांसाबेल थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा है कि यहां गांव में रहने वाली एक युवती अपने मामा के घर शादी में सरीक होने पहुंची हुई थी। आज शुक्रवार के तड़के 3 बजें के लगभग वह बाथरूम जाने के लिए घर के बाहर निकली थी। तभी घर के पास ही मौजूद अंशु भगत नामक युवक अपने 2 नाबालिंग साथियों के साथ किशोरी के पास पहुंच गये। लड़की कुछ समझ पाती इतने में तीनों युवको ने उसे घर के पास से ही जबरदस्ती अपने साथ खींचकर सूनसान जगह में ले गये।

लड़की ने जब युवकों का विरोध करते हुए चिल्लाने का प्रयास किया तो आरोपियों ने लड़की का मुंह दबाकर उसे जान से मारने की बात कहते हुए डराया धमकाया गया। इससे सहमी युवती कुछ समझ पाती इतने में आरोपियों ने उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गये। उधर इस घटना के बाद डरी सहमी युवती ने परिवार के लोगों को घर पहुंचकर इसकी जानकारी दी। जिसके बाद पीड़ित युवती के साथ परिवार वालों ने थाना पहुंचकर इस घटना पर रिपोर्ट दर्ज कराया गया।

पुलिस ने इस मामले में गंभीरता दिखाते हुए आरोपियों के खिलाफ तत्काल FIR दर्ज कर वारदात में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफतार कर लिया हैं। कांसाबेल थाना प्रभारी संतोष सिंह ने बताया कि घटना में शामिल आरोपियों में एक अंशु भगत है जबकि दो अन्य आरोपी नाबालिग है। गैंगरेप में शामिल तीनों आरोपियों में से एक आरोपी को जेल एवं दो नाबालिग आरोपियों को बाल सुधार गृह भेज दिया गया हैं।

Back to top button