क्राइम

नाबालिग से दोस्ती के बाद किया रेप,के बाद हत्या करने के दो आरोपी गिरफ्तार …

गोरखपुर 3 अक्टूबर 2023| गोरखपुर जिले की पुलिस ने 16 साल की एक नाबालिग लड़की की बलात्कार करने के बाद हत्या करने के आरोप में सोमवार (2 अक्टूबर) को दो लोगों को गिरफ्तार किया. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी.

पुलिस के मुताबिक, पीपीगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले सुनील गौड़ (35) और दुर्गेश कुमार यादव उर्फ मेल्हू (21) के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या), 201 (अपराध के सबूतों को गायब करना) और 376 (बलात्कार के लिए सजा) समेत पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था. 

उन्होंने बताया,” इसके साथ ही आरोपी सुनील ने नाबालिग लड़की के साथ भी बातचीत करना शुरू कर दिया और उनकी दोस्ती धीरे-धीरे करीबी रिश्ते में बदल गई।”

पुलिस के अनुसार ”26 सितंबर को किशोरी की मां किसी काम से घर से बाहर गई थी और उसकी अनुपस्थिति के दौरान आरोपी सुनील गौड़ ने लड़की से मुलाकात कर उसके साथ बलात्कार किया और जब लड़की ने उससे शादी करने का दबाव डाला तो वह नाराज हो गया।”

एसएसपी ने बताया, ” इस बात पर बहस शुरू हो गई, जिसके बाद सुनील गौड़ का गुस्सा बढ़ गया और उसने किशोरी की गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद सुनील ने अपने दोस्त दुर्गेश यादव को बुलाया जो घर के बाहर इंतजार कर रहा था। दोनों ने मिलकर साड़ी की मदद से किशोरी का शव कमरे की छत से लटका कर हत्या को आत्महत्या का रूप देने का प्रयास किया।”

मामले को आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की

दोनों ने मिलकर साड़ी की मदद से किशोरी का शव कमरे की छत से लटका कर हत्या को आत्महत्या का रूप देने का प्रयास किया. उन्होंने कहा कि कमरे को अंदर से बंद करने के बाद वे कमरे की खिड़की के रास्ते भाग निकले. पुलिस ने सोमवार को दोनों को गिरफ्तार कर लिया. 

Back to top button