क्राइमबिग ब्रेकिंग

CG NEWS : मां और बेटा-बेटी सहित तीन की मौत… मां को करंट से बचाने में बेटे और बेटी की भी मौत… एक साथ तीनों की चिपकी लाश देख रो पड़े लोग…

 बलौदाबाजार 13 अगस्त 2022। बलौदाबाजार से एक दर्दनाक खबर आ रही है। करंट की चपेट में आने से मां और दो बच्चों की मौत हो गयी। घटना सिमगा थाना क्षेत्र के दामाखेड़ा की बतायी जा रही है। घटना उस वक्त हुआ, जब महिला छत पर लोहे के तार में कपड़े सुखाने केलिए डाल रही ती, इसी दौरान वो करंट की चपेट में आ गयी, उसी बीच उसके दोनों बच्चे भी मा को पकड़कर छुड़ाने की कोशिश करने लगे, जिसकी वजह से तीनों की करंट की चपेट में आकर मौत हो गयी। घटना की जानकारी तब सामने आयी, जब परिवार के लोग काम खत्म कर घर वापस लौटे।

जानकारी के मुताबिक दामाखेड़ा गांव की महिला कमलेश्वरी देवांगन अपने घर पर कप़ड़ा सुखा रही थी। इसी दौरान पर करंट की चपेट में आ गयी। जिसे देकर दोनों बच्चों ने उसे बचाने की कोशिश की, उसके बाद दोनों बच्चे भी करंट की चपेट में आ गये। मां कमलेश्वरी देवांगन के अलावे 14 साल के शेष कुमार और 12 साल की बेटी जया देवांगन की भी मौत हो गयी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है, वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Back to top button