क्राइम

CG NEWS : दसवीं क्लास की छात्रा से रेप, इंस्टाग्राम पर फ्रेंडशिप के बाद छात्रा के साथ लड़के ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया अरेस्ट….

बिलासपुर 22 नवंबर 2022। सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अनजान शख्स से दोस्ती और फिर इज्जत को तार-तार किये जाने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ताजा मामला बिलासपुर का हैं, जहां 10वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा रेप की शिकार हुई हैं। बताया जा रहा हैं कि इंस्टाग्राम पर छात्रा की दोस्ती एक अनजान युवक से हुई थी। दोस्ती बढ़ने पर युवक उससे मिलने पहुंचा और झांसा देकर उसे अपने रिश्तेदार के घर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। पीड़ित छात्रा की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया हैं।

स्कूली छात्रा से रेप का ये पूरा मामला तखतपुर थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि तखतपुर क्षेत्र में रहने वाली 16 साल की लड़की 10वीं क्लास में पढ़ती हैं। पुलिस की माने तो लड़की अपनी बुआ के घर पर रहकर पढ़ाई कर रही थी। सेामवार की सुबह वह स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी। स्कूल की छुटटी के बाद भी उसके घर नही लौटने पर परेशान परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। लेकिन छात्रा का कहीं कुछ कुछ पता नहीं चला सका। स्कूल के लिए निकली छात्रा के एकाएक लापता होने से परेशान घरवाले और रिश्तेदार लड़की की तलाश कर रहे थे, तभी शाम के वक्त तखतपुर क्षेत्र के राजपुर युवक अपनी बाइक से छात्रा को उसके घर के पास छोड़कर चला गया।
छात्रा से पूछताछ करने के बाद उसने पूरी घटना की जानकारी दी। उसने बताया कि युवक से उसकी पहचान इंस्टाग्राम पर हुई थी। इंस्टाग्राम पर बातचीत होनें के बाद वह बाइक लेकर मिलने आया था। इसके बाद वह अपने गांव ले गया, जहां अपने चाचा के घर में उसने उसके साथ गलत काम किया। मामला सामने आने पर परिजनों ने लड़की को लेकर थाना पहुंचे और आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया। तखतपुर पुलिस ने पीड़ित छात्रा की रिपोर्ट पर युवक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया गया। एएसपी राहुल देव ने बताया कि आरोपी युवक भी नाबालिंग हैं, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं।

Back to top button