क्राइम

CG : बारातियों को लेकर जा रही बस पलटी, हाईवे पर गाय को बचाने के दौरान हुआ हादसा, दर्जनों बाराती हुए घायल

रायपुर 22 फरवरी 2024। राजधानी रायपुर में बारातियों को लेकर जा रही तेज रफ्तार बस के पलट गयी। बताया जा रहा है कि बिलासपुर-रायपुर हाईवे पर अचानक गाय के आ जाने से उसे बचाने के चक्कर में बस अनियंत्रित होकर पलट गयी। इस दुर्घटना में दर्जनों बारातियों को चोटे आई है। दुर्घटना के बाद बस के अंदर चीख पुकार मच गया। आनन फानन में सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रायपुर में हुई ये सड़क दुर्घटना बुधवार देर रात धरसींवा थाना क्षेत्र की बतायी जा रही है। जानकारी के मुताबिक बुधवार की देर रात डेढ़ बजे के लगभग बिलासपुर-रायपुर हाईवे पर ये हादसा घटित हुआ। पुलिस के मुताबिक बारातियों से भरी बस दामा खेड़ा से वापस रायपुर लौट रही थी। बिलासपुर-रायपुर नेशनल हाईवे पर बस तेज रफ्तार से गंतव्य की ओर बढ़ रही थी। तभी रास्ते में अचानक गाय सामने आ गयी। जिसे बचाने के दौरान बस अनियंत्रित होकर बीच सड़क पर पलट गयी।

इस हादसे में गनीमत रही कि किसी को गभीर चोट नही आई। करीब दर्जन भर लोगों को चोट आने के बाद उन्हे स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद रवाना कर दिया गया। बताया जा रहा है कि बस में 50 यात्री सवार थे। उधर इस हादसे के बाद से बस हाईवे में ही पलटी हुई है। पुलिस द्वारा बस को सड़क से हटाने के लिए क्रेन बुलाया गया है, ताकि अवरूद्ध मार्ग पूरी तरह से बहाल हो सके। धरसींवा पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

Back to top button