क्राइम

CG NEWS: तेज रफ्तार ट्रक 2 बाइक को टक्कर मारते हुए पलटी, दुर्घटना में बाइक सवार एक शख्स की मौत, 2 की हालत गंभीर

अंबिकापुर 15 अक्टूबर 2022। अंबिकापुर में रफ्तार का कहर देखने का मिला है। यहां तेज रफ्तार ट्रक के ड्राइवर ने लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाते हुए 2 बाइक को टक्कर मार दी। बताया जा रहा हैं कि बाइक सवारों को टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित ट्रक सड़क के दूसरे तरफ पलट गयी। इस दुर्घटना में एक बाइक सवार की जहां मौके पर ही मौत हो गयी, वही एक अन्य बाइक में सवार 2 लोगों को गंभीर चोट आई हैं।

पूरा घटनाक्रम अंबिकापुर जिला के मणिपुर पुलिस चौकी क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि दोपहर के वक्त स्वराज माजदा ट्रक महाराष्ट् से केला लेकर बिहार के तरफ जा रही थी। अंबिकापुर के मणिपुर चौकी क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर यह एकाएक तेज रफ्तार ट्रक के ड्राइवर ने दूसरी तरफ से आ रहे बाइक सवारों को चपेट में लेकर टक्कर मार दी। एक के बाद एक दो बाइक को टक्कर मारने के बाद ट्रक भी अनियंत्रित होकर सड़क के दूसरी तरफ पलट गयी।

इस दुर्घटना के बाद जहां ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। वहीं ट्रक के टक्कर से गंभीर रूप से घायल रजबल बरगाह नामक शख्स की मौत हो गयी, जबकि दो अन्य लोगों को गंभीर चोट आई हैं। घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बताया कि मृतक शख्स ग्राम आमा डुग्गू थाना उदयपुर क्षेत्र का निवासी था, जो कि अपने साथी के साथ अंबिकापुर आ रहा था। पुलिस ने इस घटना में मर्ग कायम कर आरोपी चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया हैं।

Back to top button