क्राइम

CG NEWS : मां-बेटी की मौत- कुंआ में गिरी 4 साल की बेटी, बचाने के लिए मां ने लगा दी छलांग, दोनों की मौत

कोरिया 4 सितंबर 2022। कोरिया जिला में दर्दनाक हादसा सामने आया हैं, यहां कुआ में डूबने से 4 साल की मासूम बच्ची और उसकी मां की मौत हो गयी। बताया जा रहा हैं कि खेत के बीच मे बने कुआं में अचानक बच्चीं गिर गयी, जिसे बचाने के लिए उसकी मां ने भी कुंआ मंे छलांग लगा दी। इस घटना मासूम बच्चीं के साथ ही उसकी मां की कुंआ में डूबने से मौत हो गयी।

पूरा घटनाक्रम कोरिया जिला के जनकपुर ब्लॉक का हैं। यहां के जनुआ ग्राम पंचायत में बेवा पिंकी मौर्या का परिवार निवास करता हैं। बताया जा रहा हैं कि शुक्रवार की शाम पिंकी और दो बेटियां घर पर थी। शाम के वक्त दोनों बच्ची खेत के पास खेल रही थी। खेलते खेलते 4 साल की राखी कुंआ के पास पहंच गयी और अचानक कुंआ में गिर गयी। बहन को कुंआ में गिरता देख छोटी बहन पिंकी जोर-जोर से रोने लगी, बच्ची के रोने की आवाज सुनकर मौके पर उनकी मां पिंकी पहुंची। बच्चीं को कुआ में डूबता देख उसने फौरन उसे बचाने के लिए कुआं में छलांग लगा दिया।


करीब 15 से 20 फीट गहरे पानी से बाहर नही निकल पाने के कारण मां.बेटी दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी ग्रामीणों को मिलने पर सूचना पुलिस को दी गयी। अंधेरा होने के कारण दूसरे दिन शनिवार को ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने शव को बाहर निकाल कर पंचनामा के बाद शव का पीएम कराया गया है। बताया जा रहा हैं कि दो साल पहले ही पति मृतिका के पति अखिलेश मौर्य की मृत्यु भी सांप के काटने हुई थी। इस घटना के बाद से गांव मंे मातम पसरा हुआ हैं।

Back to top button