Uncategorized @hiक्राइम

CG : थार के चालक ने बाइक को मारी टक्कर, दुर्घटना में बाइक सवार की दर्दनाक मौत, गुस्साए लोगों ने थार में लगाई आग

अंबिकापुर 23 अप्रैल 2024। अंबिकापुर में रफ्तार के कहर ने एक बाइक सवार युवक की जान ले ली। यहां तेज रफ्तार थार जीप और बाइक के बीच जबरदस्त भिड़ंत होने से बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद गुस्सायी भीड़ ने थार जीत में आग लगा दी। बताया जा रहा है कि मौके पर लोगों की भीड़ को देखते हुए आरोपी जीत का चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने इस घटना पर अपराध दर्ज कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक सड़क दुर्घटना का ये मामला सीतापुर थाना क्षेत्र का है। पुलिस के मुताबिक कुनकुरी निवासी 20 वर्षीय पारसनाथ नगेशिया सोमवार की रात बाइक से मंगारी गया था। वहां से रात करीब 8 बजे अपनी बहन को लेने ग्राम बतौली जाने के लिए रवाना हुआ था। अभी वह मंगारी पेट्रोल पंप के पास पहुंचा था कि सीतापुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार थार गाड़ी ने उसे टक्कर मार दी। दोनों वाहनों के बीच टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टक्कर लगते ही पारसनाथ उछलकर सड़क पर जा गिरा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं थार की टक्कर से बाइक के परखच्चे उड़ गए। हादसे में बाइक सवार युवक की मौत के बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। नाराज लोगों ने थार गाड़ी में आग लगा दी।

उधर इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। लेकिन तब तक थार वाहन आग की लपटों से घिर चुकी थी। पुलिस की आंखो के सामने ही दुर्घटनाकारित थार जीत धू-धू कर जलती रही। बताया जा रहा है कि थार सूरजपुर जिला में रहने वाले शख्स की है। हादसे के बाद थार सवार मौके से फरार हो गया था। सीतापुर पुलिस ने इस दुर्घटना पर थार के फरार चालक के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। वहीं दुर्घटनाकारित थार में आगजनी की शिकायत नहीं की गई है। लिहाजा पुलिस इस मामले में आगजनी की शिकायत के बाद गाड़ी में आग लगाने वालों के खिलाफ भी अपराध दर्ज करेगी।

Back to top button