क्राइमहेडलाइन

CG माँ,बेटे सहित 4 अरेस्ट : व्यापारी को लूटने वाले माँ बेटे सहित दो नाबालिक गिरफ्तार,5 अभी भी फरार,बीते दिनों व्यापारी का रास्ता रोककर लूटे थे 22 लाख 50 हजार..

जांजगीर,चांपा…जांजगीर चांपा में किराना व्यापारी से हुए लूट मामले में पुलिस ने माँ,बेटे और दो अपचारी बालक सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं मामले में संलिप्त मुख्य आरोपी प्रशांत मिश्रा सहित पांच आरोपी अभी भी फरार बताए जा रहे है। इधर पकड़े गये आरोपियों के पास से पुलिस ने 10 लाख 10 हजार बरामद किया है।

जानकारी के मुताबिक बीते 5 जून की देर शाम किराना व्यापारी भरत अठवानी से लूट की वारदात हुई थी। बताया जा रहा है कि व्यापारी अपने नौकर के साथ मिलकर किराना दुकान की पैसा वसूली करने गया था। जहाँ वसूली की रकम 22 लाख 50 हजार लेकर वापस अपने घर सक्ति लौट रहा था। उसी दौरान बीच रास्ते लुटेरों ने व्यापारी पर हमला कर उसके बाइक को गिराया और रकम लूटकर फरार हो गये।

इधर व्यापारी की रिपोर्ट पर सक्ती थाना में मामला दर्ज कर अज्ञात लुटेरों की तलाश पुलिस द्वारा की जा रही थी। तभी जांच के दौरान पुलिस ने संदेह के आधार पर कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया। जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ,इधर मामले में पुलिस ने आरोपी सिद्धार्थ शर्मा और उसकी मां मंजू शर्मा सहित दो नाबालिक बालक को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है। वहीं पुलिस ने आरोपियों के पास से 10 लाख 10 हजार बरामद किया है।

Back to top button