क्राइम

CG : गला रेतकर युवक की हत्या, वारदात के बाद बदमाशों ने लाश को गटर में लगा दिया ठिकाने, अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने पुलिस ने….

दुर्ग 8 जनवरी 2023। दुर्ग जिला में एक युवक की हत्या कर लाश को गटर में फेंक दिया गया। घटना की जानकारी के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। बताया जा रह है कि लाश के गर्दन पर गहरे चोट के निशान के साथ ही हाथ के नश कटे हुए है। पुलिस ने इस अंधे कत्ल के मामले में अपराध दर्ज कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है। मृतक की पहचान नही हो सकी है, लिहाजा पुलिस सबसे पहले मृतक का शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है।

हत्या की ये वारदात दुर्ग जिला के भिलाई 3 थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक भिलाई-3 रेलवे पीपी यार्ड कॉलोनी के नर्सरी के पास स्थित गटर में रविवार को लाश मिलने से हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंची। इसके बाद इसकी सूचना जीआरपी को भी दी गई। जीआरपी के मौके पर पहुंचने के बाद शव को गटर से बाहर निकाला गया। पुलिस की प्राथमिक जांच में पता चला है कि जिस इलाके में शव बरामद हुआ है, उसके आसपास का क्षेत्र नशेड़ियों का अड्डा है।

गटर के सामने कुछ खून के निशान भी मिले हैं। इस पूरी वारदात में दो से अधिक लोगों के शामिल होने की आशंका पुलिस जता रही है। बताया जा रहा है कि लाश को सबसे पहले मछली पकड़ने वाले लड़कों ने शव को गटर में पड़ा हुआ देखा। उन्होंने बताया कि वो लोग रोजाना वहां मछली पकड़ने के लिए जाते हैं। रविवार की सुबह भी वो लोग वहां पहुंचे, तो गटर में औधे मुंह लाश देखकर डर गये। इसके बाद उन्होंने तुरंत डायल 112 को फोन करके इसकी सूचना दी। पुलिस के जांच में लाश की शिनाख्त नही हो सकी है।

मृतक के शरीर पर गहरे चोट के निशान के साथ ही गले पर गभीर चोट और हाथ के नश कटे हुए है। मृतक के दाहिने हाथ में एक टैटू गोदा हुआ है। जिसमें मनीष नाम लिखा है। साथ ही बाईं छाती पर शिव भगवान का टैटू बना हुआ है। पुलिस टैटू के सहारे मृतक युवक की पहचान करने का प्रयास कर रही है। साथ ही मनीष आसपास के थाना क्षेत्र में दर्ज गुम इंसान की जानकारी भी जुटाने का प्रयास कर रही है। पुलिस इस पूरे मामले को हत्या से जोड़कर देख रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद घटनास्थल से साक्ष्य जुटाने के बाद इस हत्याकांड में शामिल आरोपियों का सुराग जुटाने का प्रयास कर रही है।

Back to top button