क्राइम

CG BREKING- मां-बेटे की मौत- घर में थी शादी, शामिल होने जा रहे मां बेटे सहित 4 की दर्दनाक मौत, बाईक के दुर्घटनाग्रस्त होने से हुआ हादसा, पुलिस घटना के…..

 

महासमुंद 18 फरवरी 2022 । महासमुंद से बड़ी खबर सामने आ रही है, यहां तेज रफ्तार बाईक के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से बाईक सवार मां-बेटे सहित परिवार के ही 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी है। बताया जा रहा है कि मृतिका के घर में शादी का कार्यक्रम था, जिसमें शामिल होने अपने बेटे और रिश्तेदार के साथ लौट रहे थे, तभी सड़क हादसे का शिकार हो गये और सभी की दर्दनाक मौत हो गयी।

पूरा घटनाक्रम पटेवा थाना क्षेत्र के झलप-तेन्दूकोना मार्ग की है। बताया जा रहा है कि दुर्घटना में मृत 45 वर्षीय बगुली बाई मूलतः ग्राम बंसुलाडबरी के रहने वाली थी। मृतिका बगुली बाई और उसका 18 वर्षीय बेटा प्रेमलाल महासमुंद जिला के ढाक में एक फार्म हाउस में रहकर काम करते थे। बताया जा रहा है कि बगुली बाई के घर में शादी का कार्यक्रम था। जिसमें शामिल होने के लिए दोनो मां-बेटा गुरूवार को वापस अपने गांव जाने की तैयारी में थे। बगुली बाई के ही परिवार के सदस्य जामलाल नागवंशी और हुमनलाल मां-बेटे को लेने बाईक से ग्राम ढांक पहुंचे हुए थे, जहां से चारो एक ही बाईक पर अपने गांव बंसुलाडबरी के लिए रवाना हुए थे।

लेकिन घर पहुंचने से पहले ही बीच रास्ते में परिवार के चारो सदस्य सड़क दुर्घटना के शिकार हो गये। देर रात बीच रास्तें में ही बाईक दुर्घटनाग्रस्त हो गयी, जिसमें बगुली बाई उसके बेट प्रेमलाल सहित दो अन्य रिश्तेदारों की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम देर रात घटनास्थल पर पहुंची। मृतको की शिनाख्त के बाद पुलिस ने घटना की जानकारी परिवार के लोगों को दी, जिसके बाद परिवार में शादी की खुशियों के बीच मातम पसर गया है।

वहीं पुलिस ने इस घटना पर अपराध दर्ज कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है। पुलिस के लिए ये जांच का विषय है कि बाईक सवार लोगों को किसी अज्ञात वाहन ने चपेट में लेकर टक्कर मार दी, या फिर तेज रफ्तार बाईक किसी गाड़ी से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी, ये अभी पुलिस के लिए जांच का विषय है।

Back to top button