क्राइमहेडलाइन

बिलासपुर गोलीकांड : SSP ने गठित की ASP, DSP सहित 22 सदस्यीय स्पेशल टीम… हत्या में इस्तेमाल सफेद स्विफ्ट कार की तलाश जारी

Bilaspur Buero @nw news desk

बिलासपुर 15 दिसंबर 2022। कांग्रेस नेता संजू त्रिपाठी की दिनदहाड़े हत्या मामले में बड़ा अपडेट मिला है। सकरी कोटा मुख्य मार्ग में भरनी के नजदीक हत्यारों की नीले रंग की कार लावारिस हालत में बरामद की गई है। वहीं आसपास के लोगों ने पुलिस को इस कार के लावारिस हालत में खड़े होने की सूचना दी है। पुलिस मौके पर पहुंचकर कार की तलाशी और फॉरेंसिक जांच करा रही है। बहरहाल हत्यारों की दूसरी सफेद कार स्विफ्ट की तलाश जारी है। वहीं पुलिस कई एंगल से इस हत्याकांड की जांच कर रही है।

दिनदहाड़े हुए इस हत्याकांड से सकरी सहित आसपास के इलाकों में दहशत का माहौल बना हुआ है। एक कार छोड़कर भागने से ऐसा माना जा रहा है कि हत्यारे तीन से चार की संख्या में रहे होंगे जो कि भरनी के पास एक कार छोड़कर दूसरी कार में एक साथ रवाना हुए है। पुलिस आसपास के इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी हुई है।


संजू त्रिपाठी गोलीकांड मामले में स्पेशल टीम गठित की है। शहर एडिशनल एसपी के नेतृत्व में 22 सदस्यीय टीम की गठित.. इनमें एक ASP दीपमाला कश्यप, सिविल लाइन CSP संदीप पटेल, 3 निरीक्षक, 7 उप-निरीक्षक, 1 एएसआई, 2 प्रधान आरक्षक समेत ACCU के 7 आरक्षकों को टीम में किया शामिल.. 24 घंटे बाद भी पुलिस को नहीं मिला बड़ा सुराग.. पुलिस के गिरफ्त से फरार है शूटर..

Back to top button