क्राइम

CG : कोरबा में अधजली लाश मिलने से हड़कंप, युवक की हत्या के बाद चेहरे को बदमाशों ने जलाया, हत्यारों का सुराग जुटाने पुलिस ने किया…..

कोरबा 10 अप्रैल 2024। कोरबा जिला में एक युवक की बेरहमी से हत्या करने के बाद उसे आग के हवाले कर दिया गया। बताया जा रहा है कि हत्यारों ने मृतक की पहचान छिपाने के लिए उसके चेहरे को जला दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस फाॅरेंसिक एक्सपर्ट के साथ ही डाॅग स्कवाॅड की मदद ली जा रही है।

हत्या की ये वारदात कोरबा जिला के पाली थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक रंगोले तेंदूभांठा मार्ग पर बुधवार की सुबह ग्रामीणो ने पुल के नीचे लाश देखी। पुल के नीचे जली हालत में लाश होने की खबर लगते ही आसपास गांव के लोगों की भीड़ मौके पर जुट गयी। घटना की जानकारी मिलते ही पाली पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल पर जांच के बाद पुलिस ने पाया कि मृतक की पहचान न हो सके इस लिए उसके चेहरे को जला दिया गया है। अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस ने तत्काल मौके पर डाॅग स्क्वाॅड और फाॅरेंसिक एक्सपर्ट की टीम को मौके पर बुलाया गया।

पुलिस टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाने के बाद मृतक युवक की पहचान का प्रयास कर रही है। पुलिस का प्रथम दृष्टया आशंका है कि हत्या की इस वारदात में मृतक और आरोपी दूसरे क्षेत्र के है। जिन्होने हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद लाश को सुनसान क्षेत्र में पुल के नीच लाकर ठिकाने लगा दिया। इसके साथ ही लाश की पहचान ना हो सके इसलिए उसके चेहरे को आग से जला दिया गया। फिलहाल पुलिस ने इस हत्या की वारदात पर अपराध दर्ज कर वारदात से जुड़े कड़ियों को पिरोकर हत्यारों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

 

 

Back to top button