क्राइम

रूठी गर्लफ्रेंड को मनाने प्रेमी बन गया नकली पुलिसवाला…. प्रेमिका के कॉलेज पहुंचकर करने लगा लड़कियों के आईकार्ड चेक…फिर हुआ ऐसा कि ….

हिसार 19 जनवरी 2022। … वो कहते हैं ना प्यार जो ना कराये। एक आशिक को अपनी रूठी माशूका को मनाने और रौब झाड़ने के लिए पुलिस बनना महंगा पड़ गया। गर्लफ्रेंड के कॉलेज के सामने ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उसकी आशिकी का पूरा भूत उतार दिया। दरअसल हिसार के राजथल गांव के दीपक की प्रेमिका कुछ दिन से नाराज थी। काफी दिनों से बात भी नहीं कर रही थी, ऐसे में दीपक ने अपनी गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए पुलिस बनकर रौब झाड़ने और प्रेमिका को मनाने का आइडिया बनाया।

नकली पुलिसवाला बनकर दीपक अपनी गर्लफ्रेंड के कालेज में पहुंच गया और गेट पर खड़े होकर लड़कियों के आई कार्ड चेक करने लगा। कई लड़कियों को नकली पुलिसवाले की हरकत संदिग्ध लगी, जिसके बाद लड़कियों ने इसकी शिकायत कालेज में कर दी। कालेज प्रबंधन ने पुलिस को सूचना दे दी, जिसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया और पूछताछ की, तो सारा भेद खुल गया।

हिरासत में लिया आरोपी दीपक पुलिस को अलग-अलग कहानियां सुना रहा है। दीपक ने पहले पूछताछ में बताया कि उसका गांव की एक युवती से प्रेम प्रसंग है, जो राजकीय कॉलेज में पढ़ती है। उसकी प्रेमिका कई महीनों से नाराज है और उनकी बातचीत बंद है। अपनी प्रेमिका को इंप्रेस करने के लिए उसने खुद की पुलिस में नौकरी लगने की बात कही। पुलिस की वर्दी पहनकर उसी के कॉलेज में आ गया। यहां जब वह छात्राओं के आईकार्ड चेक कर रहा था तो उसे पुलिस ने पकड़ लिया। इसके कुछ देर बाद उसने बताया कि उसने पंजाब पुलिस की कई केसों में मदद की थी, इससे उसकी जान को खतरा हो गया था। खुद को बचाने के लिए उसने पुलिस की नकली ड्रेस पहननी शुरू कर दी थी। पुलिस के अनुसार आरोपी बार-बार अपने बयान बदल रहा है।

 

Back to top button