क्राइम

CG MURDER : चरित्र शंका के शक में पति ने कर दी पत्नी की हत्या,पहले डंडे से पीट – पीटकर किया अधमरा फिर सप्ताह भर कमरे में रखा बंद,पुलिस से बचने थाने पहुँचकर…

कोरबा:छत्तीसगढ़ के कोरबा से एक दिल को झकझोर देने वाली खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि यहाँ चरित्र शंका के शक में पति ने अपनी पत्नी की ठंडे से ताबड़तोड़ पिटाई कर दी। जिसके बाद बेरहम निर्दयी पति पत्नी को अधमरे हालत में सप्ताह भर तक एक कमरे में बंद कर दिया,वहीं जब पत्नी की मौत हो हुई तो आरोपी पति ने मनगढ़ंत कहानी बनाई और थाने पहुँचकर पुलिस को झूठी जानकारी दी।

जानकारी के मुताबिक घटना लेमरू थाना इलाके के गढ़ उपरोड़ा का बताया जा रहा है।जहाँ पति पूरन सिंह अपनी पत्नी विष्णु देवी की चरित्र को लेकर हमेशा शंका जाहिर करता था।पत्नी जब भी कोई काम लेकर बाहर जाती और घर लौटने में जरा सा देर होने पर गुस्से से तमतमाए पति चरित्र शंका को लेकर पत्नी से मारपीट गालीगलौज करता था।वहीं सप्ताह भर पहले बीते बुधवार को महिला काम से जंगल गयी थी,जहाँ से घर देर से लौटने पर पति ने बच्चों के सामने ही महिला की डंडे से ताबड़तोड़ पिटाई कर दी। जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी।जिसे अधमरे हालत में पति ने सप्ताह भर तक एक कमरे में बंद कर कर दिया। जिसके बाद पत्नी की मौत गयी,इधर पिता के करतूत देख बच्चें भी डरे सहमे थे,किसी को कुछ बता नहीं पा रहे थे।

इधर पत्नी के मौत के बाद पुलिस से बचने आरोपी पति ने मनगढ़ंत कहानी बनाई और थाने पहुँचकर पत्नी की पेड़ से गिरकर मौत होने की झूठी जानकारी पुलिस को दी। इधर मामले की सूचना पर पुलिस मौके पहुँची और मृतिका के पति से संदेह के आधार पूछताछ किया तब जाकर सच्चाई सामने आई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा दिया है।

Back to top button