क्राइम

CG – वाटर ट्रीटमेंट प्लांट में गार्ड को बंधक बनाकर खूब पीटा, फिर ट्रांसफार्मर से 2 लाख के कॉपर की चोरी कर हो गये फरार, अब पुलिस CCTV …..

बिलासपुर 7 फरवरी 2022 ।  बिलासपुर में वाटर ट्रीटमेंट प्लांट में तैनात 2 गार्ड को कुछ बदमाशों ने पहले तो बंधक बना लिया और फिर उनकी जमकर पिटाई करने के बाद संयंत्र में लगे ट्रांसफार्मर से करीब 2 लाख रूपये कीमती तांबे की चोरी कर फरार हो गये।

पूरा घटनाक्रम सरकंडा थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि चिल्हाटी के के पास नगर निगम का वाटर ट्रीटमेंट प्लांट है। जिसे निगम द्वारा ठेके में संचालित किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि यहां रात के वक्त में सुरक्षा की जिम्मेदारी 2 सुरक्षाकर्मियों के हाथ में रहती है। रविवार की देर रात को भी 2 गार्ड यहां ड्यूटी पर तैनात थे। इस बीच रात को करीब 12ः30 बजे 8 नकाबपोश युवक प्लांट का गेट फांदकर अंदर घुस गए। इसके बाद उन लोगों ने दोनों गार्ड को जान से मारने की धमकी देने के साथ ही उनके साथ मारपीट करने लगे।

फिर उन्हें बंधक बना लिया गया। जिसके बाद उन्होंने कॉपर चोरी करने के लिए बिजली सप्लाई को बंद कर ट्रांसफार्मर में लगे कॉपर की चोरी करने के बाद फरार हो गये। बंधक बने गार्ड ने बताया कि सुबह 4 बजें बदमाश जब भागने लगे तब उन्हें छोड़ दिया था और भाग निकले। वहीं चिल्हाटी के जिस प्लांट में चोरी हुई है। वहां सीसीटीवी कैमरे भी नहीं लगाए गए हैं। इसके कारण अपराध को अंजाम देने वाले आरोपियों का अब तक कोई सुराग नही मिल सका है।

पुलिस टीम प्लांट से दूर लगे सीसीटीवी कैमरे की तलाश कर रही है। लेकिन पुलिस को अब तक कोई खास जानकारी हाथ नहीं लग पाई है। सरकंडा थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने बताया कि पानी प्लांट में देर रात चोरी हुई है। वहां के सुरक्षाकर्मी भी संदेह के घेरे पर हैं। जिसे लेकर पुलिस टीम हर एंगल में इस चोरी की तफ्तीश कर रही है।

Back to top button