क्राइम

CG- प्रिंसिपल अरेस्ट- छात्रा से छेड़छाड़ करने वाले प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर पुलिस ने भेजा जेल, फरार प्रिंसिपल पर 5 हजार का रखा था इनाम

सूरजपुर 5 मई 2022 । गुरू-शिष्य के रिश्ते को शर्मसार कर स्कूल की छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने वाले प्रिंसिपल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं। बताया जा रहा है कि घटना के बाद से आरोपी प्राचार्य फरार चल रहा था, जिस पर पुलिस ने 5 हजार रूपये का इनाम भी रखा था।

गौरतलब है कि सूरजपुर जिला के चन्द्रमेढ़ा स्कूल की छात्रा ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट में पीड़ित छात्रा ने स्कूल के प्रिंसिपल अरूण पाण्डेय पर अश्लील हरकत करते हुए छेड़छाड़ करने का गंभीर आरोप लगाया गया था। पीड़ित छात्रा की रिपोर्ट पर थाना झिलमिली में पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ छेड़छाड़ और ST/SC एक्ट का मामला दर्ज किया गया था। पुलिस में FIR दर्ज होने के बाद से आरोपी प्रिंसिपल घर से फरार हो गया था।

इस गंभीर प्रकरण पर एसपी रामकृष्ण साहू ने फरार आरोपी की गिरफ्तारी का सख्त निर्देश दिया गया था। जिसके बाद एडिशनल एसपी हरीश राठौर के मार्गदर्शन में गुरूवार को थाना झिलमिली की पुलिस टीम ने छापामार कार्रवाई करते हुए फरार प्राचार्य को जरही में घेराबंदी कर गिरफ्तार किया हैं। फरार आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर एसपी ने 5 हजार रूपये का इनाम की भी घोषणा की थी। जिसे पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर आज न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया हैं।

Back to top button