क्राइम

CG : रेलवे ट्रैक पर लेटकर कर रहे थे आराम,तभी आ गई ट्रेन….एक की मौत दूसरा गंभीर

कांकेर 2 जून 2023। नक्सल प्रभावित कांकेर जिला में रेलवे ट्रैक पर आराम कर रहे दो युवकों को ट्रेन ने चपेट में ले लिया। इस भीषण हादसे में एक युवक की जहां मौके पर ही मौत हो गयी, वही दूसरे युवक को गंभीर चोट आयी हैं। घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी हैं।

जानकारी के मुताबिक ये हादसा कांकेर जिला के भानुप्रतापपुर थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा हैं कि दाबकट्टा का रहने वाला हरिचंद्र उइके अपने दोस्त रते सिंह कोर्राम के साथ अपनी बहन के घर ग्राम साल्हेआया हुआ था। दोनों युवक आज तड़के 4 बजे के आस-पास खेत की तरफ शौच के लिए घर से निकले थे। शौच करने के बाद दोनों दोस्त गांव से लगे रेलवे ट्रैक पर पहुंच गए और वहीं रेल पटरी पर ही लेटकर आराम करते हुए बातें कर रहे थे।

युवकों को उम्मींद नही थी कि इतनी सुबह इस रेलवे लाइन पर कोई गाड़ी आयेगी। लिहाजा वे बेखबर होकर बात करने में मग्न थे। इसी दौरान अंतागढ़ की तरफ से रायपुर जाने के लिए पैसेंजर ट्रेन रेलवे ट्रैक पर आ गई और दोनों युवक चपेट में आ गए। इस हादसे में मौके पर ही रते सिंह कोर्राम की मौत हो गई। जबकि हरिचंद्र बुरी तरह घायल हो गया। बताया जा रहा हैं कि कुछ समय बाद जब गांव के लोग पटरियों के पास पहुंचे, तब उन्होंने दोनों युवको को लहुलूहान हालत में देखा।

जिसके बाद घटना की जानकारी तत्काल पुलिस को दी गई थी। घटना में घायल दूसरे युवक ने बताया कि उन्हे जरा भी अंदेशा नही था कि इतनी सुबह सुबह ट्रेन आ जाएगी। इसलिए दोनों पटरियों पर लेटे थे। इसी दौरान यह हादसा हो गया है। पुलिस ने बताया कि दोनों शादियों में बैंड बजाने का काम करते थे। पुलिस ने इस घटना पर मर्ग कायम कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी हैं।

Back to top button