क्राइमटॉप स्टोरीज़

गर्लफ्रेंड का दोस्त से करवाया रेप : रांग नंबर पर हुई दोस्ती के बाद आशिक ने शूट कर लिया अश्लील VIDEO….फिर ब्लैकमेलिंग कर दोस्त से करवाया युवती का बलात्कार….

जशपुर 19 अप्रैल 2022। दोस्त से गर्लफ्रेंड का रेप कराने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जशपुर की युवती की पटना के युवक के साथ दोस्ती हुई। दोस्ती के बाद युवक ने प्यार का झांसा देकर वीडियो काल पर युवती का अश्लील वीडियो शूट कर लिया। इसी वीडियो से ब्लैकमेल कर युवक ने अपने दोस्त को युवती के पास भेजा और फिर उसका रेप कराया। युवती की शिकायत के बाद आरोपी युवक को बिहार के पटना से गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि दोस्त से रेप करवाने के बाद युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड का अश्लील फोटो और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

आरोपी युवक का नाम कुंदन राज है, जो बिहार के पटना का रहने वाला है। जशपुर की युवती के साथ रांग नंबर पर उसकी दोस्ती हुई और फिर शादी और प्यार का झांसा देकर युवती का अश्लील वीडियो युवक ने शूट कर लिया। इसी वीडियो के आधार पर ब्लैकमेलिंग का खेल शुरू हुआ और फिर एक दिन युवक ने पटना से एक युवक को अपनी गर्लफ्रेंड के पास भेजा और उसका रेप करवाया। जशपुर में रेप के बाद युवक वापस पटना लौट गया। उसके बाद युवक ने फोटो और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

युवती ने इस मामले में अभिव्यक्ति एप पर शिकायत की थी, जिसके बाद दुलदुला थाने में युवती की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में पुलिस ने पटना से आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। रेप करने वाले आरोपी दोस्त को पुलिस तलाश रही है।

Back to top button