हेडलाइन

CG- कांग्रेस विधायक का नोटों के बंडल के साथ VIDEO हुआ वायरल, राजनीति में मची खलबली, विधायक बोले, ये बदनाम करने की साजिश

रायपुर। चुनाव करीब है और नेताओं का एक के बाद एक VIDEO वायरल होने का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में कांग्रेस के एक विधायक का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो गया है। चंद्रपुर से कांग्रेस विधायक रामकुमार यादव नोटों की गड्डी के साथ नजर आ रहे है। कांग्रेस विधायक के इस वीडियो पर अब भाजपा लगातार कांग्रेस पर निशाना साध रही है। भाजपा नेता ओपी चौधरी और अजय चंद्राकर ने वीडियो ट्वीट कर कांग्रेस पर कटाक्ष किया है। हालांकि NW न्यूज इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। इधर कांग्रेस विधायक रामकुमार यादव ने इसे बदनाम करने की साजिश बताया है। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों से पच नहीं पा रहा है कि एक गरीब मजदूर का बेटा कैसे विधायक बन गया।

कुरुद विधायक अजय चंद्राकर ने कांग्रेस पार्टी से सवाल करते हुए तंज कसा कि मुख्यमंत्री से पूछा कि इस वीडियो की सच्चाई क्या है? आपको खुद सामने आकर बताना चाहिए। वहीं विधायक के इस वायरल वीडियो पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री ओपी चौधरी ने भी ट्वीट किया। उन्होंने लिखा है कि कहा कांग्रेस विधायक जी के सामने रख नोटों की गाड़ी वाले इस वीडियो को स्वीकार करेगी या वीडियो पर कोई संदेह है तो जांच के लिए सीबीआई को सौंपने का साहस दिखाएगी? या फिर कोयले वाले वीडियो की तरह मेरे ऊपर FIR दर्ज कराएगी?

इससे पहले भी एक वीडियो कांग्रेस विधायक मोहितराम करकेट्टा का भी वायरल हुआ था, जिसमें वो पैसा लौटाने की बात कहते दिख रहे हैं। अब उसी कड़ी में रामकुमार यादव का वीडियो भी वायरल हो गया है।

Back to top button