क्राइमटॉप स्टोरीज़हेडलाइन

सीमा हैदर पर बड़ी खबर! भाई है पाकिस्तानी सेना में तैनात, तस्वीर भी सामने आई, चाचा भी PAK फौज में

नई दिल्ली: पाकिस्तान से भारत आकर अपनी प्रेम कहानी और संदिग्ध हालातों की वजह से चर्चा में आईं सीमा हैदर को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। इस बात का शक पहले से किया जा रहा है कि सीमा हैदर एक पाकिस्तानी जासूस हो सकती है, इस बीच सीमा को लेकर चौंकाने वाली बात सामने आई है। सीमा हैदर का चाचा और भाई पाकिस्तानी सेना में तैनात है। सीमा का भाई आसिफ कराची में पाकिस्तानी सेना में पोस्टेड है। वहीं सीमा का चाचा गुलाम भी पाक सेना में तैनात है। 

सूत्रों के मुताबिक, IB यानी इंटेलिजेंस ब्यूरो को इनपुट मिला है कि सीमा हैदर के चाचा पाकिस्तानी सेना में सूबेदार हैं। उसका भाई भी पाकिस्तानी आर्मी में है। जबकि इससे पहले सीमा ने अपने भाई को लेकर कहा था कि वह सेना में नहीं है, बल्कि सेना में भर्ती की तैयारी कर रहा है। ATS इस इनपुट की जांच कर रही है कि यह कितना सच है।

IB से इनपुट मिलने के बाद ATS एक्शन में आ गई। सीमा हैदर के पासपोर्ट को भी जांच के लिए भेजा गया है। साथ ही, उसकी मोबाइल डिटेल्स की भी दोबारा जांच की जा रही है। उधर, नोएडा पुलिस ने सीमा के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है। सचिन के परिवार को किसी से मिलने नहीं दिया जा रहा है। सचिन के घरवालों ने दरवाजे बंद कर लिए हैं।

मकान मालिक ने बताईं चौंकाने वाली बातें 

मकान मालिक गिरजेश ने कहा कि सचिन और सीमा का परिवार, हमारे बच्चों के साथ घुल मिल गए थे। भाषा और पहनावे से कभी नहीं लगा कि वो पाकिस्तान से हैं। सीमा हिंदी बोलती थी। सचिन ने बताया था वो शिकारपुर के पास अहमदगढ़ की रहने वाली है। सीमा पर हमें शक नहीं हुआ। 

मकान मालिक ने कहा कि एक बार बच्चों ने बताया कि सचिन ने सीमा की पिटाई की थी। उसका कारण सचिन ने बताया कि वो बीड़ी पीती है। एक बार सचिन खाना खाने आया तो वो बीड़ी पी रही थी। इसलिए सचिन ने सीमा से मारपीट की थी और कहता था कि मैं मर जाऊंगा। लेकिन पाकिस्तान की रहने वाली है ये कभी नहीं बताया था।

मकान मालिक ने कहा कि हमने उसे बोला था कि मारपीट करोगे तो कमरा खाली कर दो। पुलिस आई थी और हमसे पूछा कि कब से यहां रह रहे थे, कैसी भाषा थी, कैसा पहनावा था। पुलिस ने ये भी कहा कि आगे जरूरत पड़ेगी तो जेवर आना पड़ेगा। एटीएस ने कोई संपर्क नहीं किया, वो एलआईयू वाले थे। 

Back to top button