क्राइम

CG शर्मनाक- नाबालिक भांजी के साथ सगे मामा ने किया बलात्कार, मां-बाप की मौत के बाद नानी के साथ रह रही थी मासूम, खुलासे के बाद अब पुलिस ने ……

 

कांकेर 11 फरवरी 2022 । कांकेर से रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना की जानकारी सामने आ रही है। यहां 15 साल की नाबालिक भांजी को सगे मामा ने हवस का शिकार बना लिया और बलात्कार करने के बाद मासूम को जान से मारने की धमकी भी दी गयी, ताकि घटना की जानकारी वो किसी को न बताये। घटना का खुलासा होने के बाद पुलिस ने आरोपी मामा को गिरफ्तार कर लिया है।

पूरा घटनाक्रम कांकेर जिला के कोतवाली थाना क्षेत्र का है। यहां 10वीं क्लास में पढ़ने वाली एक बच्ची अपने माता-पिता की मौत के बाद नानी के साथ रह रही थी। नानी के घर पर ही रहकर पढ़ाई कर रही मासूम बच्चीं पर उसके मामा की नियत बिगड़ गयी । बताया जा रहा है कि 30 जनवरी को बच्ची को घर में अकेला पाकर आरोपी मनीष मेश्राम ने जबरन बलात्कार की घटना को अंजाम दे दिया। मामा के इस हैवानियत से डरी सहमी बच्ची किसी को कुछ बता पाती, उससे पहले ही आरोपी मामा ने बच्ची को जान से मारने की धमकी दे दी थी, ताकि घटना का किसी को पता ना चल सके।

घटना के करीब 10 दिन बाद जब डरी सहमी बच्ची से उसकी नानी ने पूछताछ की तो पीड़ित मासूम ने हकीकत बताई, जिसके बाद मासूम बच्ची ने अपनी नानी के साथ कोतवाली थाना पहुंचकर इस पूरे घटनाक्रम की रिपोर्ट दर्ज कराया गया। कोतवाली पुलिस ने नाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म के इस मामले में आरोपी मनीष मेश्राम को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल दाखिल कर दिया है।

 

Back to top button