क्राइम

हादसे का हैरतअंगेज LIVE VIDEO, सेब से लदे ट्राले ने 4 गाड़ियों को रौंदा, पति-पत्नी की मौत

9 अगस्त 2023 ट्रक हादसे का एक खौफनाक और हैरतअंगेज वीडियो सामने आया है. हादसे में पति पत्नी की मौत हो गई, जबकि तीन लोग बाल बाल बच गए. फिलहाल, पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, शिमला के ठियोग (Theog) से रोहड़ू हाटकोटी हाईवे पर छैला की यह घटना है. मंगलवार शाम को सेब से लदा एक ट्राला बेकाबू हो गया और उसने चार गाड़ियां को चपेट में ले लिया. हादसे के दौरान तेज रफ्तार ट्राला गाड़ियों को टक्कर मारने के बाद सड़क पर पलट गया. ट्राले के नीचे एक कार दब गई, जिसमें सवार दपंति की मौत हो गई.

सेब की 600 पेटियों से लदा यह ट्राला नारकंडा से राजगढ़-सोलन होते हुए पड़ोसी राज्यों की मंडी के लिए जा रहा था. इस दौरान छैला कैंची से ट्राले को मुड़ना था लेकिन यह तेज रफ्तार में सैंज-राजगढ़ के बजाय छैला बाजार की ओर चला गया और फिर पलट गया. घटना में HP-30 0661 नंबर की गाड़ी ट्राले के नीचे दब गई थी. इसे जेसीबी और एलएनटी की मदद से ट्राले के नीचे से निकाला गया और इससे दो लोगों के शव बरामद किए गए.ट्रक की चपेट में आई आल्टो कार सवार मोहन लाल नेगी (52) और उनकी पत्नी आशा नेगी (43) निवासी सैंज, डाकघर पंद्रानु, जुब्बल, शिमला की मौत हो गई है.


ब्रेक फेल होने से हुआ हादसा
इसे जेसीबी और एलएनटी की मदद से ट्राले के नीचे से निकाला गया और इससे दो लोगों के शव बरामद किए गए। यह हादसा लाइव कैमरे पर रिकॉर्ड हो गया। पुलिस की अब तक जांच के अनुसार, हादसा ट्राले की ब्रेक फेल होने से हुआ है। घटना स्थल पर कई सेब व्यापारी भी मीडिया कर्मियों से बात कर रहे थे और पुलिस जवान भी मौके पर तैनात थे। इस दौरान ट्राला गाड़ियों को रोंदते हुए आगे बढ़ता है।

मोबाइल फोन में वीडियो हुआ शूट
इस पूरी घटना का वीडियो भी मोबाइल फोन कैमरा में कैद हो गया. सड़क किनारे खड़े एक राहगीर ने इसे अपने मोबाइल फोन में शूट किया. वीडियो में एक पुलिस जवान भी खड़ा हुआ नजर आ रहा है. अनियंत्रित ट्राले की चपेट में कुल चार गाड़ियां आई. तीन गाड़ियों को ट्राले की चपेट में आने से आंशिक नुकसान हुआ है, जबकि चौथी गाड़ी तो ट्राले के नीचे ही दब गई. वीडियो में नजर आ रहा है कि आसपास खड़े अन्य लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई. फिलहाल पुलिस ने लोगों की सुविधा के लिए यातायात को बहाल कर दिया है.

Back to top button